Sunday, September 29, 2024

उत्तराखंड से नौकरी की तलाश आई युवती की सड़क हादसे में मौत

नोएडा। थाना सेक्टर- 49 क्षेत्र के होशियारपुर गांव की लाल बत्ती के पास आज सुबह (गुरूवार) एक अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए पैदल जा रहे भाई-बहन को टक्कर मार दिया। इस घटना में युवती की मौत हो गई। वह उत्तराखंड की रहने वाली थी, तथा नौकरी की तलाश में सुबह को अपने चचेरे भाई के साथ निकली थी।
थाना सेक्टर-49 के प्रभारी संदीप  चौधरी ने बताया कि कुमारी तनुजा 21 वर्ष मूलनिवासी उत्तराखंड जो नोएडा में होशियारपुर गांव में रहती थी।

आज सुबह को वह अपने चचेरे भाई के साथ नौकरी की तलाश में घर से निकली थी। होशियारपुर गांव की लाल बत्ती के पास वह सड़क पर पैदल जा रही थी, तभी एक ट्रैक्टर चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए दोनों भाई-बहन को टक्कर मार दिया। गंभीर हालत में उन्हें उपचार के लिए सुरभि अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने तनुजा को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। ट्रैक्टर से हुई इस दुर्घटना के बाद यहां के लोगों में भारी आक्रोश है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोगों का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस और नोएडा पुलिस की मिलीभगत के चलते शहर में हजारों की संख्या में अवैध रूप से ट्रैक्टर-ट्रालियां चल रही हैं। भारी संख्या में ट्रैक्टर चालक अपने ट्राली में ओवरलोडिंग कर विभिन्न जनपदों से नोएडा में आते हैं, तथा वे नियमों का उल्लंघन करते हुए सड़कों पर ट्रैक्टर दौड़ाते हुए दिखाई देते हैं, लेकिन पुलिस और यातायात पुलिस के लोग उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करते, जिससे आये दिन नोएडा शहर में हादसे होते रहते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय