Sunday, September 8, 2024

 नोएडा मेडिकल कॉलेज में दाखिला के नाम पर सरकारी अस्पताल की महिला डॉक्टर से 16 लाख की ठगी

 नोएडा। एक छात्र को मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने के नाम पर ठगों ने संभल जनपद के जिला महिला चिकित्सालय की मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात एक महिला डॉक्टर से 16 लाख रुपए की ठगी कर ली।
थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि डॉ अर्चना पत्नी डॉक्टर जगपाल सिंह यादव निवासी जनपद संभल ने कोर्ट के आदेश पर आज थाना फेस-वन में सुभेन्द्र चतुर्वेदी उर्फ शुभ प्रभात निदेशक एक्सपरटाइज एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड सेक्टर-6, रविंद्र चैबे, उर्वजा, विनीत कुमार तथा अन्य कर्मचारियों के खिलाफ धारा 406 420 के तहत मुकदमा दर्ज करवाया है।

उन्होंने बताया कि पीड़िता का आरोप है कि उनका बेटा उत्कर्ष यादव नीट यूजी का एग्जाम दिया था। उसका मेडिकल कॉलेज में दाखिले के लिए एक्सपरटाईप एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक सुभेद्र चतुर्वेदी व अन्य लोगों ने उससे संपर्क किया, तथा कहा कि मेरठ एवं गाजियाबाद के उच्च रैंक के मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलवा देंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि महिला डॉक्टर के अनुसार उन्होंने अपने जाल में फंसाकर उनसे करीब 16 लाख रुपए ले लिया तथा धोखाधड़ी कर उनकी रकम हड़प ली। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता जनपद संभल में महिला अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय