Saturday, May 18, 2024

मेरठ में निर्माणधीन रैपिडएक्स स्टेशन पर जैक से स्पेन फिसलने से तेज धमाका, मचा हड़कंप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। शुक्रवार की देर शाम निर्माणधीन रैपिडएक्स स्टेशन पर जैक से स्पेन फिसलने से तेज धमाका हुआ। कुछ लोहे के टुकड़े बस पर गिरे, जिससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। वहीं, इतनी तेज आवाज सुनकर लोगों का दिल दहल उठा।
मेरठ जनपद के मोदीपुरम में रुड़की रोड पर डौरली में रैपिडएक्स के निर्माणधीन स्टेशन पर कार्य के दौरान शुक्रवार शाम को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां जैक लगाकर स्पेन लगाने का कार्य चल रहा था। इसी दौरान अचानक जैक से स्पेन फिसल गया, जिस कारण तेज धमाके की आवाज हुई। जिस कारण हाईवे से गुजर रहे वाहन स्वामियों में हड़कंप मच गया और वे वाहन छोड़कर इधर-उधर भागे।

सूचना मिलने पर ट्रैफिक व पल्लवपुरम पुलिस मौके पर पहुंची और बैरिकेडिंग कर वाहनों को रोका गया। जाम लगने के कारण तीन एंबुलेंस भी जाम में फंस गईं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

रुड़की रोड से लेकर मोदीपुरम तक रैपिडएक्स का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। डौरली में रैपिडएक्स स्टेशन का निर्माण कार्य चल रहा है। शुक्रवार को स्टेशन पर निर्माण कार्य के दौरान जैक लगाकर स्पेन लगाने का कार्य चल रहा था। कर्मचारी स्पेन को लगा रहे थे, इसी बीच अचानक स्पेन जैक से फिसल गया और तेज धमाके की आवाज हुई। धमाके की आवाज आसपास मकानों व दुकानों तक पहुंची, जिस कारण हाईवे से गुजर रहे वाहन चालकों, दुकानदारों व मकानों में रहने वाले लोगों में अफरा-तफरी मच गई। साथ ही स्पेन फिसलने के दौरान नीचे से गुजर रही एक रोडवेज बस पर कुछ लोहे के टुकड़े गिरे, जिस कारण बस के शीशे टूट गए और सवारियों में चीख-पुकार मच गई। हालांकि, चालक तेजी से बस लेकर आगे निकल गया।

बताया गया कि इस दौरान वाहन स्वामी अपने-अपने वाहन छोड़कर हाईवे की दूसरी ओर भागे। कर्मचारियों ने मामले की जानकारी अधिकारियों को दी। वहीं, सूचना मिलने पर ट्रैफिक पुलिस के कमलदीप वत्स मौके पर पहुंचे और बैरिकेडिंग कराकर वाहनों को रोका। पल्लवपुरम पुलिस भी मौके पर पहुंची और व्यवस्था संभालने में जुट गई, लेकिन ट्रैफिक रोके जाने के कारण हाईवे पर जाम लग गया। इस बीच तीन एंबुलेंस भी जाम में फंस गई। पुलिस ने किसी तरह जाम पर काबू पाया और एंबुलेंस को निकाला।

पल्लवपुरम थाना प्रभारी मुन्नेश सिंह ने बताया कि जैक से स्पेन लगाया जा रहा था। स्पेन फिसलने के दौरान तेज आवाज आई। हालांकि, स्पेन नीचे नहीं गिरा। थोड़ी देर ट्रैफिक रुकवा दिया गया था और कर्मचारियों ने स्पेन को सही किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय