Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में बदमाश ने एक शख्‍स को किया गंभीर रूप से घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में एक व्यक्ति को आधी रात के वक्त एक बदमाश ने मारपीट कर घायल कर दिया और उसके बाद उसका चेहरा भी पत्थर से कुचलने की कोशिश की। काफी देर तक व्यक्ति सड़क पर पड़ा रहा, उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मारपीट का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।

गाजियाबाद के साहिबाबाद में अंबा अपाॅर्टमेंट में रहने वाले संकेत चतुर्वेदी ने पुलिस में शिकायत की है कि 9 जुलाई की रात करीब 12:30 बजे के आसपास वह अपने घर के नीचे बैठा हुआ था और तभी वहां से गुजर रहे एक राहगीर और बदमाश जैसे व्यक्ति से उसकी किसी बात को लेकर बहस हो गई। बदमाश वहां से चला गया, लेकिन कुछ देर बाद जब संकेत अपने घर के आगे टहलने के लिए निकला, तो एक दूसरे बदमाश ने उस पर हमला कर दिया और उसे जान से मारने की कोशिश की। बदमाश ने ईट से संकेत का मुंह कुचलने की भी कोशिश की, लेकिन वह बच गया और काफी देर तक जमीन पर ही पड़ा रहा। काफी देर बाद संकेत को कुछ लोगों ने देखा, तो उन्होंने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीसीटीवी में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि एक व्यक्ति संकेत पर बुरी तरीके से हमला करता है और संकेत के जमीन पर गिर जाने के बाद उसको लात और घूंसों से मारता है और साथ-साथ उसके हाथ में कोई नुकीली चीज भी दिखाई दे रही है। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी में दिखाई दे रहे शख्स की तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय