Thursday, May 9, 2024

फरीदाबाद में वेयर हाऊस में लगी भीषण आग, दो अन्य कंपनियों को भी लिया चपेट में…

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फरीदाबाद। नगर के भांकरी इलाके में शुक्रवार दोपहर को एक वेयर हाउस में अचानक भीषण आग लग गई और धीरे-धीरे पास की दाे अन्य कंपनियों तक फैल गई। तीन जिलों की फायर ब्रिगेड की कई गाडिय़ां आग पर कंट्रोल पाने में लगी है।

बताया गया कि भांकरी इलाके में अलग-अलग प्रकार के सामान की लोडिंग व अनलोडिंग का काम होने वाली रौकवेल कंपनी में रबड़ के कबाड़ में अचानक आग लग गई। बाद में अतुल लिमिटेड व एसएस इंजीनियरिंग कंपनियों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। इन दोनों में रबड़ पेंट का काम किया जाता है। यहां रखे पेंट व केमिकल के ड्रमों में ब्लास्ट होने आग और भीषण हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रौकवेल कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड सुरेश ने बताया कि सवा 11 बजे जब आग लगी तो आग पर फायर सिस्टम की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया गया, लेकिन आग इतनी तेजी से फैली कि पूरी कंपनी को चपेट में ले लिया। आग धीरे-धीरे पास की कंपनी अतुल लिमिटेड व एसएस इंजीनियरिंग तक फैल गई। सुरेश के मुताबिक, कंपनी में लोडिंग- अनलोडिंग का काम होता है। यहां पर वेयर हाउस बनाया हुआ है। अतुल कंपनी का रीजनल ऑफिस भी यही बना है।

बताया जा रहा है कि आग कबाड़ में पड़ी रबड़ में लगी थी। इसके बाद यह फैल गई। आग पर काबू पाने के लिए फरीदाबाद के अलावा पलवल और गुरुग्राम से भी फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां पहुंची हैं। तीन-तीन कंपनियों में आग लगी है। आग लगने से भारी नुकसान हुआ है। आग लगने के चलते कंपनियों में कई बार धमाके की आवाज़ भी सुनाई दी। किसी जानी नुकसान की सूचना अभी नहीं मिली है। फायर बिग्रेड की गाड़ियां आग पर काबू करने में लगी हैं। आग लगने के कारणों का अभी कुछ खुलासा नहीं हो पाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय