Friday, May 3, 2024

मुज़फ्फरनगर में साकेत कॉलोनी में फिर हुई हिंदू संगठनों की बैठक, घरों व दुकानों पर कुदृष्टि रखने वालों को दी गयी कडी चेतावनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के साकेत कॉलोनी में आज फिर हिंदू संगठनों की एक बैठक हुई, जिसमें साकेत कालौनी व ब्रह्मपुरी के मकानों व दुकानों पर कुदृष्टि रखने वालों को कडी चेतावनी दी गयी है। इससे पहले भी साकेत व ब्रह्मपुरी में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं की कई बैठकें हो चुकी हैं, जिसमें दूसरे समुदाय के लोगों द्वारा मकान व दुकान खरीदने के प्रयासों को विफल करने का काम किया गया।

साकेत कॉलोनी में आज फिर एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें, विभिन्न हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित हुए। हिंदू संघर्ष समिति के अध्यक्ष नरेंद्र पंवार उर्फ साधु गुर्जर के नेतृत्व में साकेत कॉलोनी में बैठक में साकेत कॉलोनी निवासी और हिंदू संगठनों के लोग मौजूद रहे, जिनमें प्रमुख रूप से देशराज चौहान, अरूण प्रताप सिंह, पवन गोयल, प्रमोद त्यागी, राकेश त्यागी आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बैठक में बोलते हुए हिंदू संघर्ष समिति के अध्यक्ष नरेन्द्र पंवार साधू ने कहा कि दूसरे समुदाय के कुछ लोगों द्वारा साकेत कालौनी व ब्रह्मपुरी के मकानों व दुकानों पर कुदृष्टि डाली जा रही है तथा बार-बार मकान व दुकान खरीदने का प्रयास किया जा रहा है, जिसे विफल कर दिया गया।

उन्होंने कहा कि यह सब साजिश के तहत हो रहा है, ताकि माहौल खराब किया जा सके, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता उनकी घुसपैठ को सफल होने नहीं दिया जायेगा, जिन मकानों व दुकानों को खरीदने के चक्कर में बयाने दिए गए थे, वे भी वापिस करा दिए गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय