Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस के इक़बाल बुलंद की निकली हवा, चोरों ने क़स्बा इंचार्ज का घर ही किया साफ़ !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। योगी राज में पुलिस का इकबाल बुलंद होने के दावे की बेखौफ चोरों ने खतौली कोतवाली के कस्बा इंचार्ज के कमरे में चोरी की वारदात को अंजाम देकर हवा निकाल दी। अपने ही घर में चोरी की वारदात से बिलबिलाई कोतवाली पुलिस चोरों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

दूसरी ओर कोतवाली के कस्बा इंचार्ज के यहां चोरी की वारदात होने से नागरिकों को हैरत होने के साथ ही सर्दियों की लंबी रातों में अपनी सुरक्षा की चिंता सताने लगी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार कोतवाली के कस्बा इंचार्ज संदीप चौधरी सैनी नगर स्थित मकान में किराया देकर रह रहे हैं। बताया गया कि सोमवार को कस्बा इंचार्ज संदीप चौधरी नाईट ड्यूटी पर थे। कस्बा इंचार्ज संदीप चौधरी के नागरिकों की सुरक्षा किए जाने के दौरान बेखौफ चोरों ने इनके कमरे के ताले तोड़कर लैपटॉप सहित कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया।

नाईट ड्यूटी करके वापस लौटने पर कस्बा इंचार्ज संदीप चौधरी को अपने कमरे पर चोरी की वारदात होने का पता चला। दिन निकलने पर सीओ रविशंकर मिश्रा और कोतवाल मुकेश कुमार ने भी मौका मुआयना करके चोरी की वारदात की जानकारी ली।

बताया गया कि अपने ही सहकर्मी के यहां चोरी की वारदात होने से बिलबिलाई कोतवाली पुलिस ने एक तरफ सैनी नगर से रेलवे स्टेशन तक तथा दूसरी तरफ जी टी रोड़ की ओर दुकानों व मकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर चोरों तक पहुंचने का प्रयास पूरे दिन किया। दूसरी ओर बेखौफ चोरों द्वारा खाकी पर ही हाथ साफ कर देने से नागरिकों में भारी हैरानी है। सर्दियों की लंबी रातों में अपनी सुरक्षा के प्रति चिंतित नागरिकों ने रात्रि गश्त बढ़ाए जाने की मांग आला अधिकारियों से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय