Wednesday, May 1, 2024

मुज़फ्फरनगर में कलियुगी पुत्र ने पिता की गोली मारकर की हत्या, ज़मीन के मुआवजे पर है नज़र

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढ़ाना। फुगाना थाने के गांव करौदा महाजन में कलयुगी पुत्र पिता को गोली मारकर  फरार हो गया। पिता की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के भाई ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

गांव करौदा महाजन निवासी शिवराज गांव में रहकर खेती का काम करता था। उसकी पत्नी काफी समय पहले ही गुजर चुकी थी। गांव में वह अपनी पुत्री व पुत्र सूरज के साथ रहता था। मंगलवार की अलसुबह में गृह क्लेश के चलते पुत्र सूरज ने अपने पिता पर तमंचा से फायर कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पिता शिवराज की कनपटी पर गोली लगते ही मौके पर ही मौत हो गई। आरोपित सूरज ने अपनी बहन को डरा धमका कर कमरे में बंद कर दिया और मौके से फरार हो गया। सुबह बहन के चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोग जमा हुए तो घटना का पता चला।

मृतक के भाई मनोज ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। मनोज पुत्र जयपाल की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज जांच आरंभ कर दी है।

इंस्पेक्टर सत्यनारायण दहिया ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। आरोपित की तलाश में दबिश जारी है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक शिवराज अपने पुत्र सूरज के कार्यो से दुखी था। आरोपित सूरज पर फुगाना, तितावी व शामली थाने में छह मुकदमे दर्ज है। शिवराज की कुछ जमीन बन रहे देहरादून मार्ग में आई थी, जिसमें मुआवजे की रकम आई थी।

बताया जा रहा है कि शिवराज उस रकम को शराब आदि पीने में खर्च कर रहा था। आरोपित सूरज उस रकम की मांग कर रहा था। शिवराज ने अपनी पुत्री अंशु के नाम अपनी जमीन जायदाद करने की बात कही थी। इन सब से खफा होकर उन दोनों के बीच कहासुनी हुई और आरोपित ने तमंचे से गोली चलाई, जिसमें शिवराज की मौत हो गई। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय