Sunday, May 19, 2024

मोरना में बस रुकवाने के विवाद में चालक व परिचालक के साथ की मारपीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। रास्ते में बस रुकवाने को लेकर हुवे विवाद में तीन युवकों ने बस के चालक व  परिचालक के साथ मारपीट की है। घटना को लेकर बस चालकों  में भारी रोष व्याप्त हो गया है। मारपीट में लहूलुहान हुए पीडि़त चालक ने आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पुलिस से की है।

भोपा थाना क्षेत्र के कस्बा भोकरहेड़ी निवासी फरमान पुत्र मौ. यासीन ने थाने पर तहरीर देकर हुए बताया कि मंगलवार देर शाम वह मुजफ्फरनगर से खतौली के लिए बस लेकर चला था कि भोपा में बरतन वाली गली के सामने से तीन युवक बस में सवार हुए और कुछ दूरी पर  गाँव यूसुफपुर नई बस्ती के सामने बस से उतरने को लेकर परिचालक बॉबी के साथ झगड़ते हुए गाली-गलौच करने लगे, जब बॉबी ने गाली-गलौच  का विरोध किया तो युवकों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी जिनको बचाने के लिए बस चालक फरमान बस से नीचे उतरा तो आरोपियों ने बस चालक के साथ भी मारपीट करते हुए सिर में पत्थर मार कर लहूलुहान कर दिया। पीडि़त चालक परिचालक ने आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुरक्षित नहीं है प्राईवेट बसों के चालक परिचालक

सरकार जहां प्रत्येक को पूर्ण सुरक्षा प्रदान करने के दावे करती है। वहीं क्षेत्र में चलने वाली प्राइवेट बसों के चालक परिचालक व क्लीनर आज भी पूर्ण सुरक्षा से महरूम नजर आते हैं। निजी बसों का स्टाफ अक्सर मारपीट व अभद्रता का शिकार होता रहता है। अभद्रता व मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई न होने से बसों में यात्रा करने वाले कुछ दबंग अक्सर इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं जिससे चालक परिचालक असुरक्षा की भावना से ग्रस्त रहते हैं। वहीं बस में यात्रा करने वाली महिलाओं व छोटे बच्चों की मानसिकता पर इसका विपरीत असर पड़ता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय