Sunday, September 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में सवारियों से भरी चलती बस में आग लगी, शीशे तोड़कर लोगों ने बचाई जान

चरथावल। थाना क्षेत्र के ग्राम नगला राई में मुजफ्फरनगर-थानाभवन मार्ग पर सवारियों से भरी एक चलती प्राइवेट बस में आग लगने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी सवारियों ने कूदकर अपनी जान बचाई। बस में आग लगती देख आसपास के ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद पानी डालकर आग पर काबू पाया, वहीं कुछ सवारियों का आग लगने से सामान भी जल गया तथा बस का अगला हिस्सा जल गया।घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली।

चरथावल थानाक्षेत्र के ग्राम नंगला राई में कम्पोजिट विद्यालय के निकट थानाभवन से चरथावल जा रही सवारियों से भरी प्राइवेट बस में आग लगने से हड़कंप मच गया। आनन-फानन में सभी सवारियों ने बस की खिड़कियों एवं शीशे तोड़कर बस से नीचे कूदकर अपनी जान बचाई। बस में आग लगती देख आसपास के ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद पानी डालकर आग पर काबू पाया वहीं कुछ सवारियों का आग लगने से सामान भी जल गया तथा बस का अगला हिस्सा जल गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा घटना की जानकारी ली। प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार बस में चालीस से पचास के करीब सवारी बैठी हुई थीं। घटना के बाद सवारियों को दूसरी बस से उनके गतंव्य की ओर रवाना किया गया। बिना मानकों के धड़ल्ले से चरथावल मुजफ्फरनगर मार्ग पर बसें दौड़ रही है, जोकि किसी भी समय बड़ी घटनाओं के घटने की जिम्मेदार बन सकती है, लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी योगीराज में बिना मानकों के लोगो की जान जोखिम में डालकर यह बसे जोकि किसी भी मानक को पूरा नहीं करते है धड़ल्ले से दौड़ रही है और प्रशासन आंखे मूंदकर सब कुछ जानते हुए अनजान बना बैठा हुआ है, आज की घटना इसका प्रत्यक्ष प्रमाण है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय