Tuesday, June 25, 2024

राजस्थान के कोटा में मासूम की हत्या, शव को मुक्तिधाम से निकालकर कराया गया पोस्टमार्टम

कोटा। राजस्थान के कोटा से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यह घटना कोटा के विज्ञान नगर थाने के करीब शनिवार सुबह 11 बजे की है। जहां एक विवाहिता के प्रेमी ने उसके ढाई साल के बेटे की गला घोंटकर हत्या कर दी। उसे शक था कि विवाहिता उसे धोखा दे रही है। हत्या के डेढ़ महीने बाद जब विवाहिता को उसके बेटे की हत्या का वीडियो भेजा गया तो इस मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने मासूम के शव को मुक्तिधाम से निकालकर उसका पोस्टमॉर्टम करवाया है। कोटा के एससी-एसटी सेल के डिप्टी हरिराम सोनी ने बताया कि शुक्रवार शाम 7 बजे बच्चे की हत्या की रिपोर्ट उसके पिता राकेश मेहरा ने दर्ज करवाई थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसमें उसने बताया कि राहुल पारीक ने उसके ढाई साल से बेटे अंश की गला दबाकर हत्या कर दी और उसके वीडियो पत्नी खुशबू के फोन पर भेजा था। सोनी ने बताया कि इसके बाद राहुल पारीक को रात 9 बजे उसके घर से गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने बताया कि खुशबू के परिवार में जनवरी में भंडारे का प्रोग्राम था। यहां आरोपी राहुल से उसकी जान-पहचान हुई थी।

 

इसके बाद दोनों एक-दूसरे के संपर्क में आए और ससुराल आने के बाद भी दोनों मिलते रहते थे। पूछताछ में सामने आया कि खुशबू जब घर से बाहर जाती थी तो अपने बेटे अंश को राहुल को सौंपकर जाती थी। वह उसकी देखभाल करता था। ऐसे में राहुल पारीक को लगता था कि खुशबू का किसी और से प्रेम संबंध है। इसे लेकर वह नाराज रहने लगा था। अंश की हत्या वाले दिन 15 अप्रैल को खुशबू घर से तबीयत ठीक नहीं होने का बहाना करके बच्चे को लेकर निकली थी। विज्ञान नगर फ्लाईओवर के नीचे उसने अंश को राहुल को दे दिया और कहा कि मैं आधे घंटे में काम निपटा कर आती हूं, तुम अंश का ख्याल रखना। राहुल बोरखेड़ा स्थित अपनी दुकान पर बच्चे को लेकर आ गया। राहुल पहले से ही खुशबू से रंजिश पाले थे, उसे लग रहा था कि उसे बच्चा देकर खुशबू किसी और से मिलने जाती है।

 

ऐसे में उसने दुकान के अंदर बच्चे के साथ पहले मारपीट की, फिर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुशबू को कॉल किया और कहा कि एक्सीडेंट हो गया है और बच्चे को चोट लग गई है। इसके बाद खुद ही बच्चे को लेकर जेके लोन अस्पताल पहुंच गया। अस्पताल में खुशबू और उसका पति राकेश भी पहुंचे। यहां अंश को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। अगले दिन 16 अप्रैल को अंश को छावनी स्थित मुक्तिधाम में दफना दिया गया। करीब हफ्तेभर पहले राहुल ने खुशबू के फोन पर बच्चे की हत्या के वीडियो और फोटो भेजना शुरू किया। इसके बाद शुक्रवार शाम को खुशबू ने पति को सारी बात बता दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय