Tuesday, June 25, 2024

इंडी वाले ईवीएम को लेकर गालियां देने लगे तो मतलब साफ है कि राजग की सफलता का एग्जिट पोल आ गया- मोदी

पटना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि इंडी गठबंधन वाले इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को लेकर गालियां देने लगें तो मतलब साफ है कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सफलता का एग्जिट पोल आ गया।

मोदी ने शनिवार को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे ही इंडिया गठबंधन के नेताओं ने ईवीएम को लेकर गालियां देनी शुरू की तो मतलब साफ हो गया कि राजग की सफलता का एग्जिट पोल आ गया है। उन्होंने कहा कि 04 जून को देश में एक नया कीर्तिमान स्थापित होगा और इसका श्रेय भाजपा कार्यकर्ताओं को जाता है, जिन्होंने पार्टी की सफलता के लिए कड़ी मेहनत की। उन्होंने दावा किया कि देश के हर कोने से लोगों की आवाज और विश्वास एक बार फिर मोदी की सरकार बनाने के पक्ष में है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रधानमंत्री ने रैली में उमड़ी भारी भीड़ से 04 जून के उत्सव के लिए मनेर के प्रसिद्ध लड्डू तैयार रखने को कहा। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि लोग इस शक्तिशाली मिठाई को खाकर यहां आए हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव या तो मोदी जैसी कड़ी मेहनत करने वाले नेता को चुनने का है, जो 2047 तक आत्मनिर्भर आधुनिक और सुरक्षित भारत के लिए 24 घंटे काम कर रहा है या फिर इंडिया गठबंधन के निष्क्रिय नेताओं को चुनना है, जिनमें से कुछ जेल में आराम कर रहे हैं या कुछ जमानत पर छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। उनका एकमात्र काम मोदी को गाली देना और अपने वोट बैंक को खुश करना है।

मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एलईडी बल्ब के युग में वह लालटेन के साथ चल रहा है, जो केवल एक विशेष घर को रोशन करने में सक्षम है। उसने 30 वर्षों तक केवल एक ही घर में रोशनी की जबकि अन्य घरों को अंधेरे में रहने को मजबूर किया । उन्होंने सिर्फ अपने परिवार को ही बढ़ावा देने के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की आलोचना करते हुए कहा कि यादवों के नाम पर उन्होंने केवल अपने परिवार के सदस्यों का विकास किया और अन्य यादवों की प्रगति में उन्हें कोई दिलचस्पी नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय