Friday, July 5, 2024

वाराणसी के चौबेपुर में तेज रफ्तार कार ने तीन हॉकरों को रौंदा, दो की मौत, एक जख्मी

वाराणसी। जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र के पंडापुर के समीप शनिवार को तेज रफ्तार कार ने तीन साइकिल सवार अखबार विक्रेताओं (हॉकर) को रौंद दिया। हादसे में दो की मौत हो गइ जबकि तीसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने वाराणसी-गाजीपुर हाइवे पर यातायात जाम कर दिया। पुलिस ने किसी तरह से लोगों को समझा बुझा कर मामला शांत करवाया, उसके बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक अखबार विक्रेता संजीव कुमार (35), शैल कुमार (34), प्रमोद कुमार (32) चौबेपुर सेंटर से अखबार लेकर सुबह साइकिल से ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए निकले। तीनों चौबेपुर ढ़कवा के पास पहुंचे ही थे कि गाजीपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर वहां पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया।

 

 

जहां संजीव कुमार और शैल कुमार ने दम तोड़ दिया, जबकि प्रमोद कुमार की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की जानकारी पर मृतकों के परिजन भी वहां रोते बिलखते पहुंच गए। परिजनों ने क्षेत्रीय लोगों के साथ मिलकर वाराणसी-गाजीपुर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया। इसके चलते हाइवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। पुलिस ने किसी तरह जाम समाप्त कर वाहनों का आवागमन शुरू कराया।

कार डिवाइडर से टकराई, दो की मौत

शहर के व्यस्ततम क्षेत्र नदेसर मिंट हाउस के समीप एक तेज रफ्तार होंडा सिटी कार शुक्रवार देर शाम अचानक डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर बिजली के खंबे से टकरा गई। कार की चपेट में आकर बाइक सवार युवक और महिला की मौत हो गई। दुर्घटना में मृत युवक की शिनाख्त श्याम जी चौहान के रूप में हुई। महिला की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस ने महिला का शव डीडीयू अस्पताल के मोर्चरी में भेजा है। जिस समय कार हादसा हुआ उस समय अचानक बिजली आपूर्ति ठप हो गई। दुर्घटना के दौरान कार का एयरबैग खुलने से सवार नशे में धुत तीन युवकों की जान बच गई और वे कार छोड़ कर मौके से भाग निकले।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय