Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार भाई बहन को कुचला, मौके पर ही दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मंसूरपुर। हाईवे पर ट्रक के नीचे बाइक आ जाने से बाइक पर सवार भाई-बहन की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर हाईवे पर जाम लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। आनन-फानन में कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। घंटो बाद समझाने बुझाने पर जाम खुलवाया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार शाम थाना क्षेत्र के हाईवे पर स्थित घासीपुरा निवासी कुलदीप उर्फ जीवन पुत्र नरेश अपनी बहन दीपा के साथ बाइक पर सवार होकर मेरठ की ओर से अपने घर जा रहा था, जब वह गांव घसीपुरा हाईवे पर कट के समीप पहुंचा, तो उसकी बाइक अनियंत्रित ट्रक के नीचे आ गई, जिससे दोनों बहन भाइयों की कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई।

गुस्साए ग्रामीणों व परिजनों ने साथ मिलकर हाईवे पर जाम लगा कर हंगामा शुरू कर दिया। कुछ ही देर में वहां पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। आनन-फानन में एसडीएम खतौली सहित कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। मगर ग्रामीणों ने मांग रखी की हाईवे पर फ्लाईओवर बनवाया जाए तथा मृतकों के आश्रितों को 50-50 लाख रुपए की मुआवजा राशि दी जाए। घंटों तक इसी प्रकार हंगामा चलता रहा, तब तक हाइवे पर कई किलोमीटर तक वाहनों का जाम लगा रहा।

काफी समय बाद आला अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों को उनकी मांग पूरी करने के लिए शासन को रिपोर्ट भेज दिये जाने का आश्वासन दिया गया, तब जाकर जाम खोला गया। पुलिस ने दोनों शवों को मोर्चरी भिजवाकर जाम सुचारु करवाने के लिए मशक्कत शुरू कर दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय