Wednesday, May 8, 2024

लखनऊ में टीन सेड में अचानक लगी आग, जिंदा जला युवक,मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। लखनऊ के माल एवेन्यू में एक टीन सेड में अचानक से आग लग गयी। आग लगने के कारण टीन सेड में नींद ले रहे अनिल चरण की जलकर दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की सूचना पर पहुंची हजरतगंज फायर सर्विस स्टेशन की टीम ने आग बुझाने के बाद पाया कि घटना में एक व्यक्ति की जलकर मृत्यु हो गयी है। टीम के सदस्यों ने घटना की सूचना अपने अधिकारियों को दी।

दर्दनाक मौत की घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिसकर्मी और फायर सर्विस अधिकारी पहुंच गये। फायर सर्विस अधिकारी हजरतगंज रामकुमार रावत ने कहा कि शुक्रवार सुबह पांच बजे के करीब माल एवेन्यू क्षेत्र में आग लगने की जानकारी मिली। आवास विकास कॉलोनी के पास टीन सेड में आग लगने की सूचना पर टीम भेजी गयी। जिनकी ओर से दर्दनाक मौत की जानकारी हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर पहुंचें मृतक अनिल चरण के भाई सुनील ने गौतलपल्ली थाना के उपनिरीक्षकों को बताया कि अनिल चरण जिसकी उम्र 48 वर्ष है, वह मेरा भाई था। वह घर से बाहर टीन सेड डालकर सोता था। उसका विवाह नहीं हुआ था। वह मच्छर भगाने वाली क्वाइल जलाकर सोता था। मौके पर लगी आग का कारण क्वाइल भी हो सकता है। सुनील की बातों को नोट करने के बाद गौतमपल्ली थाने की पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई शुरु कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय