Tuesday, May 21, 2024

देवबंद में बाइक चलाना सीख रही किशोरी अपहरण के बाद बेसुध हालत में खेत से हुई बरामद, बचाव में पहुंचे युवकों पर किया हमला, दो बाइकों में लगाई गई आग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
https://youtu.be/FWhopCtnkZ0

 

देवबंद (सहारनपुर)। बाइक चलाना सीख किशोरी का अपहरण कर लिया गया। जिसे पुलिस ने बेसुध हालत में खेत से बरामद कर लिया है। इस दौरान बचाव में पहुंचे युवकों पर हमला कर दिया गया। इतना ही नहीं दो बाइकों को आग भी लगा दी गई।
बताया जा रहा है कि जनपद सहारनपुर के देवबंद में भगवानपुर-चंदेना कोली मार्ग पर बाइक चलाना सीख रही एक किशोरी का कुछ युवकों ने अपहरण कर लिया। इसके बाद वह उसे खींचकर खेत में ले गए। इसी दौरान पता चलते ही किशोरी के बचाव में पहुंचे गांव के युवकों पर जानलेवा हमला कर दिया गया। इतना ही नहीं वहां खड़ी दो बाइकों को भी आग के हवाले कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात में मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को निकट खेतों से बरामद कर लिया। बताया जा रहा है कि चंदेना कोली की एक किशोरी बाइक चलाना सीख रही थी। इसी बीच जब वह भगवानपुर मार्ग पर पहुंची तो कुछ युवकों ने सिर में डंडा मारकर उसका अपहरण कर लिया और उसे खींचकर खेतों में ले गए। वहीं, चंदेना कोली गांव में किशोरी के अपहरण की सूचना पहुंची तो लोग भगवानपुर के जंगल की तरफ दौड़ पड़े।
जब ग्रामीणों ने विरोध किया तो आरोप है कि उनके साथ भगवानपुर के ग्रामीणों द्वारा मारपीट की गई। वहां खड़ी दो बाइकों में आग लगा दी गई। इस घटना से गुस्साए चंदेना कोली के लोग बड़ी संख्या में वहां पहुंचे और किशोरी की तलाश में जुट गए। वहीं, रात में पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। जहां किशोरी बेसुध हालत में खेत में पड़ी मिली, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया गया। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस ने किशोरी को उसके परिजनों को सौंप दिया है। देवबंद कोतवाली प्रभारी ह्दय नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है। आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय