Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में दुकान से भरोसेमंद नौकर कर रहा था लगातार चोरी, साथी समेत गिरफ्तार

चरथावल। नौकर पर गोदाम से लाखो रुपये का सामान चोरी करने का आरोप लगाते हुए एक व्यापारी ने नौकर सहित पांच के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर नौकर सहित दो को गिरफ्तार कर चोरी का सामान बरामद किया है।

कस्बा निवासी मुश्ताक ने बताया कि उसकी नगर पंचायत में किराना की दुकान \है। दुकान पर नगलाराई निवासी अनीस काफी वर्षों से नौकरी करता चला आ रहा है। विश्वासपात्र होने के कारण नौकर गली में बने गोदाम से ग्राहकों को सामान देने के लिये जाता था। आरोप है कि विशवासपात्र होने के कारण ही नौकर गोदाम की चाबी भी अपने पास ही रखता था। आरोप है कि वह काफी दिनो से गोदाम से चावल, तेल,घी आदि सामान चोरी कर बेच रहा था। शक होने पर सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो चोरी का राज फाश  हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त ने नौकर अनीस,सुहैल,अजीम,अजय व चोना के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। वही पीडित ने पुलिस व व्यापार मंडल अध्यक्ष अनुज गर्ग व अन्य व्यापारियों को चोरी की सूचना दी। व्यापारियों ने व्यापार मंडल अध्यक्ष अनुज गर्ग के नेतृत्व में थाना प्रभारी जसवीर सिंह से आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है। थाना प्रभारी ने बताया कि दो आरोपियों अनीस व सुहैल को गिरफ्तार कर चालान कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय