Saturday, October 12, 2024

रोडवेज़ बस में जा रही महिला ने दिया शिशु को जन्म, जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ

गाजियाबाद। यहां डासना के पास इंदरगढ़ी बस स्टैंड पर रोडवेज़ बस में एक शिशु को जन्म दिया। महिला व शिशु को संजय नगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों स्वस्थ हैं।

एंबुलेंस सेवा के डिस्ट्रिक्ट मैनेजर शमशेर अहमद व प्रोग्राम मैनेजर संजय त्यागी ने बताया कि शाहजहांपुर निवासी प्रमोद अपनी पत्नी के साथ शाहजहांपुर गांव रामखेड़ा जा रहे थे, तभी अचानक इंदरगढ़ी डासना के पास पत्नी रिंकी को प्रसव पीड़ा हुई। प्रमोद कुमार ने 102 एंबुलेंस को कॉल किया। मामले की सूचना संजय नगर जिला अस्पताल पर तैनात 102 एंबुलेंस को प्राप्त हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही एंबुलेंस संजय नगर जिला अस्पताल से रवाना हुई और 10 मिनट में इंदरगढ़ी पहुंची। जैसे ही रिंकी को एंबुलेंस में बैठाने लगे, तभी रिंकी की प्रसव पीड़ा अत्यधिक बढ़ गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एंबुलेंस पर तैनात ईएमटी अमित कुमार व पायलट कैलाश यादव ने एंबुलेंस में उपलब्ध डिलीवरी किट की मदद से वहीं पर सुरक्षित प्रसव कराया।

रिंकी ने एक बच्चे को जन्म दिया। इससे पहले भी उसके दो बेटे और एक बेटी है। रिंकी के परिजन व अस्पताल के स्टाफ ने एंबुलेंस कर्मचारी के कार्य की प्रशंसा की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय