Saturday, May 18, 2024

शादी की 5वीं रात, ‘दूल्हे की एक जिद…’ और हो गई नई नवेली दुल्‍हन की मौत, झकझोर देगी कहानी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हमीरपुर। सात दिन पूर्व ब्याह कर ससुराल पहुंची नवविवाहिता को पति की हैवानियत ले डूबी। सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर पति ने पत्नी से संबंध बनाए और अपनी हवस के चक्कर में पत्नी को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। सात फरवरी को पीड़िता को इलाज के लिए कानपुर में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान 10 फरवरी को उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद सोमवार को शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। भाई ने ससुरालियों के विरुद्ध तहरीर देने की बात कही है।

शहर के एक मोहल्ला निवासी युवती की बीती तीन फरवरी को उरई से बारात आई थी। युवती के मां-बाप नहीं है। भाई सरकारी कर्मचारी है, जिसने शादी की थी। चार फरवरी को युवती विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची थी। युवती की भाभी ने बताया कि सात फरवरी को वह अपने पति संग एक वैवाहिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कानपुर गई हुई थी। तभी ननद के ससुरालीजनों का फोन आया, जिन्होंने यह बताया कि उन लोगों ने युवती की बीमारी छिपाकर शादी की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसे उल्टियां हो रही हैं और तबीयत खराब है। भाभी के अनुसार वह लोग कानपुर की शादी छोड़कर उसी दिन उरई पहुंच गए, जहां से ननद को लेकर सीधे कानपुर केएक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार हुआ। लेकिन आराम नहीं मिला। भाभी के अनुसार जब उसने ननद से जोर देकर पूछा तो उसने बताया कि पति ने उसके साथ सेक्सवर्द्धक गोलियां खाकर संबंध बनाए हैं। जिससे उसकी हालत बिगड़ी है। इसके बाद युवती को गायनोकोलॉजिस्ट को दिखाया गया।

चेकअप के बाद गायनोकोलॉजिस्ट ने कहा कि युवती के साथ ऐसे संबंध बनाए गए हैं जैसे गैंगरेप किया गया हो। युवती को अंदरूरी जख्मी हो गए थे। जिसकी वजह से इंफेक्शन फैल गया और युवती की कानपुर में मौत हो गई। जिसका वहीं पर पोस्टमार्टम कराने के बाद सोमवार को शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। मृतक के भाई का कहना है कि वह ससुरालियों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर देगा। सदर कोतवाल अनूप सिंह ने बताया कि अभी इस मामले की तहरीर उन्हें नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय