Tuesday, April 30, 2024

एक साल पहले जिस दुकान में की चोरी फिर पहुंचा वहीं, मोरना से शातिर ठग तमंचे के साथ गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। दुकानों पर जाकर चतुराई से ठगी करने वाले शातिर आरोपी को पुलिस ने उस समय चैकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया, जब भोकरहेड़ी की ओर से एक घटना को अंजाम देकर मोरना की ओर लौट रहा था। आरोपी के पास एक तमन्चा व कारतूस बरामद करते हुए जेल भेजा गया है।

भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार सैनी ने जानकारी देकर बताया कि बीते मंगलवार को मोरना चौकी प्रभारी मोहित कुमार, हैड कॉ. हाशिम रजा, कॉ. जितेश मोरना-छछरौली मार्ग पर चैकिंग अभियान चलाये हुए थे कि सन्दिग्ध बाइक सवार को तलाशी के लिये रोकने की कोशिश की गई, तो बाइक सवार पुलिस को चकमा देकर भागने लगा। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बाइक सवार को धर लिया, जिसके पास से एक तमन्चा 315 बोर व एक कारतूस सहित बिना कागजात की मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी की पहचान भीम पुत्र माँगेराम निवासी द्वारिकापुरी रामराज थाना बहसूमा के रूप में की गयी है। शातिर के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

दूसरी ओर, भोकरहेड़ी निवासी राहुल कुमार ने बताया कि वह लक्सर मार्ग पर पेस्टीसाइड की दुकान करता है। बीते वर्ष 27 मार्च 2022 को उक्त भीम उसकी दुकान पर आया था। दुकान पर मौजूद उसके पुत्र को बातों में उलझा कर गल्ले से 1500 रुपये चोरी कर लिये गये थे। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी थी। आरोपी भीम मंगलवार को भी उनकी दुकान पर आया तथा उसी प्रकार की हरकतें करने लगा तो उन्हें शंका हुई। पिछले वर्ष की फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली गयी तो वह चकमा देकर फरार हो गया, जिसे पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय