Friday, May 10, 2024

बहन अलाना की मेहंदी पर स्मोकिंग करती नजर आईं अनन्या पांडे, फोटो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री और स्टार किड अनन्या पांडे लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से। फिलहाल अनन्या की कजिन अलाना पांडे की शादी की चर्चा हो रही है। इसी तरह अलाना की मेहंदी सेरेमनी से अनन्या की एक फोटो वायरल हुई है। इस फोटो में वह स्मोकिंग करती नजर आ रही हैं। उनकी इस फोटो को देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई।

अनन्या ने अलाना की मेहंदी सेरेमनी में स्ट्रेपलेस क्रॉप टॉप के साथ पिंक स्कर्ट पहनी थी। मेकअप के साथ अनन्या इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कई लोगों ने उनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट्स की बौछार कर दी। अब मेहंदी सेरेमनी में उनका स्मोकिंग करते हुए वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है। एक यूजर ने कमेंट किया, ”मैंने नहीं सोचा था कि अनन्या सिगरेट पीती होगी। ये नेपो किड्स सिर्फ दिखा रहे हैं कि ये फिटनेस फ्रीक हैं। एक अन्य यूजर ने कहा, ”आप स्टार किड्स से और क्या उम्मीद करते हैं?”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अलाना चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और डैनी की बेटी हैं। अलाना ने बॉयफ्रेंड इवोर मैकक्रे से शादी करने जा रही है। फिलहाल अलाना और इवोर के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे हैं। हाल ही में अलाना की मेहंदी सेरेमनी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय