Saturday, May 18, 2024

औरैया में सड़क हादसे में युवक की मौत,परिजनों मचा में कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

औरैया। जिले के ऐरवा कटरा थानाक्षेत्र के कस्बा उमरैन निवासी स्व ब्रम्हानंद पाल का 21वर्षीय पुत्र योगेंद्र पाल उर्फ लालू गुरुवार सुबह अपने चाचा के लड़के राहुल पाल पुत्र सुघरसिंह के साथ बाइक से दवा लेने सैफई जा रहा था। बाइक राहुल चला रहा था। दूसरी बाइक पर योगेंद्र की गर्भवती पत्नी रेनू पाल देवर के साथ सवार थी।

इटावा के सैफई हवाई पट्टी के पास स्थित रकुइया गांव के सामने तेज रफ्तार क्रेटा कार ने सामने की ओर से राहुलबपाल की मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी जिसमें योगेंद्र कुमार के गंभीर चोटें आई जबकि मोटरसाइकिल चला रहा राहुल उछलकर दूर जा गिरा। अचानक हुए हादसे को देखकर पीछे से दूसरी बाइक चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के कारण योगेंद्र की गर्भवती पत्नी रेनू फिसलकर रोड के किनारे झाड़ी में जा गिरी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहगीरों द्वारा घायल योगेंद्र व रेनू को एंबुलेंस से इलाज के लिए उआयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई ले जाया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी।हवाई पट्टी चौकी पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार व मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर चौकी पहुंचाया। सैफई हॉस्पिटल में भर्ती योगेंद्र ने इलाज के दौरान दम तोड दिया और योगेंद्र की गर्भवती पत्नी रेनू का इलाज चल रहा है।

योगेंद्र के बड़े भाई संजीव ने बताया कि योगेंद्र का विवाह लगभग दस माह पूर्व ग्राम राजपुर थाना कुदरकोट निवासी नरेश पाल की पुत्री के साथ हुआ था और मृतक योगेंद्र कस्बा उमरैन में ही एक प्राइवेट दूध डेयरी चलाता था। मृतक का शव देर शाम उमरैन स्तिथि घर पर पहुंचा तो वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय