Wednesday, May 8, 2024

शाइन सिटी घोटाला में मालिक की करीबी महिला शिक्षिका गिरफ्तार, घर से मिले जेवर और कागज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हरदोई -निवेशकों से हजारों करोड़ ठगकर दुबई भाग चुके शाइन सिटी के मालिक राशिद नसीम और उसके गुर्गों के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की चल रही कार्रवाई के तहत हरदोई में भी प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने छापेमारी की और उसकी करीबी महिला शशिबाला को शनिवार सुबह गिरफ्तार कर लिया।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक हरदोई शहर कोतवाली इलाके के धियर महोलिया गांव में ईडी की टीम ने शशिवाला के घर पर शुक्रवार को छापेमारी की कार्रवाई की। प्रवर्तन निदेशालय की टीम यहाँ चार गाड़ियों के काफिले के साथ पहुंची थी और घर के बाहर केंद्रीय बलों के जवान को तैनात करके घर के अंदर मौजूद सभी सदस्यों से और शशिबाला से कई घंटे तक पूछताछ के बाद घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान घर से नगदी जेवर और कुछ कागज बरामद होने के बाद शशिबाला को हिरासत में लिया और शनिवार सुबह करीब दस बजे मेडिकल कॉलेज में मेडिकल कराने के बाद अपने साथ लेकर गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


बताया जाता है कि शाइन सिटी घोटाले के मास्टरमाइंड राशिद नसीम की शशिबाला काफी करीबी है और कई जमीनों की खरीद फरोख्त में उसका नाम आने के बाद ईडी की टीम ने कार्रवाई की है। प्रवर्तन निदेशालय की टीम की कार्रवाई के बाद शशिबाला के घर के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है। घर में उसकी पुत्री और बहू मौजूद हैं जबकि पुत्र ईडी की टीम के साथ पीछे पीछे जाना बताया गया है।

शशिबाला हरदोई के बेसिक शिक्षा स्कूल में अध्यापिका बताई जा रही है एवं उनके पति लखनऊ में पुलिस में तैनात बताए गए हैं। शशिबाला हरदोई में पति से अलग अपने पुत्र और बहू के साथ रहती हैं। फिलहाल प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी को लेकर परिवार वालो ने चुप्पी साध रखी है वही पुलिस और प्रशासन को टीम द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गयी है हालांकि पड़ोसियों के मुताबिक प्रवर्तन निदेशालय की टीम छापेमारी करने के बाद शशिबाला को अपने साथ लेकर गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय