Friday, October 18, 2024

एटा में बड़े भाई के विवाह की खुशी में डीजे पर डांस कर रहा था युवक,आया हार्ट अटैक, मौत,मचा कोहराम

एटा। उत्तर प्रदेश में एटा जिले के सकीट क्षेत्र में बड़े भाई के विवाह की खुशी में डीजे की धुन पर थिरक रहा एक किशोर अचानक अचेत होकर फर्श पर गिर पड़ा जिसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मुबारिकपुर सराय गांव निवासी धर्मेन्द्र की बारात मैनपुरी जिले के टुडारी गांव जानी थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बारात जाने की पूर्व संध्या पर उर्वशी मंडप वाले दिन घर में ख़ुशी का माहौल था। डीजे पर सभी डांस कर रहे थे। इसी बीच दूल्हे का छोटा भाई सुधीर(15) भी डांस करने लगा। प्रत्यक्ष दर्शी ग्राम प्रधान सचिन वर्मा के अनुसार सुधीर ने लगभग तीन मिनट तक डांस किया था और अचानक बेहोश होकर गिर पड़ा। परिजन उसको लेकर एटा मेडीकल कॉलेज गए लेकिन उससे पूर्व ही सुधीर ने दम तोड़ दिया।

 

उसके बाद शादी का माहौल करुण क्रंदन में बदल गया। परिजनों और गांव वालों ने मिलकर सुबह सुधीर का अंतिम संस्कार कर दिया जबकि शाम को दूल्हा समेत मात्र पांच लोग बारात लेकर पहुंचे। बारात में दूल्हा धर्मेन्द्र, ग्राम प्रधान सचिन वर्मा, दूल्हे के परिवार के भाई रमेश चंद्र और जसवीर एवं दूल्हे के बाबा फूल सिंह बिना किसी बैंड बाजे के ग़मगीन माहौल में लड़की के घर बारात लेकर पहुंचे। मात्र 20 लोगों की उपस्थिति में शादी की सारी रस्मे पूर्ण की गयी और दूल्हा दुल्हन को ग़मगीन माहौल में विदा करवा कर घर ले आया। शादी तो हों गयी लेकिन भाई की मौत के चलते दूल्हा दुल्हन दोनों गमजदा दिखे।

 

धर्मेन्द्र के गांव में नयी दुल्हन आने की ख़ुशी भी गांव वाले और परिवार वाले नहीं मना पा रहे। एक अजीब सी ख़ामोशी के बीच में नयी नवेली वधु भी सहमी सहमी सी नजर आ रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय