Tuesday, June 25, 2024

‘बिग बॉस ओटीटी 3’: संघर्ष भरे दिनों को याद कर दीपक चौरसिया के सामने रो पड़े साई केतन

मुंबई। ‘बिग बॉस ओटीटी 3′ के घर में प्रतियोगी और टीवी एक्टर साई केतन राव, पत्रकार दीपक चौरसिया से अपने संघर्ष भरे दिनों के बारे में बात करते नजर आए। बिग बॉस ओटीटी 3’ के प्रतियोगी ने अपने जीवन के संघर्षों के बारे में पत्रकार दीपक चौरसिया से खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें एक लघु फिल्म में भूमिका के लिए सिर्फ 100 रुपये मिले थे। शो के निर्माताओं ने रविवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें टीवी शो ‘मेहंदी है रचने वाली’ और ‘इमली’ में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर साई, दीपक से बात करते हुए भावुक हो गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में साई को रोते हुए देखा जा सकता है। वह दीपक से कहते है, “2016 में मैंने एक शॉर्ट फिल्म की थी… इसमें मैं हीरो का भाई था।” साई 2016 की तेलुगु शॉर्ट फिल्म ‘डेविल इन डिस्गाइज़’ का जिक्र कर रहे थे। इसके बाद अभिनेता ने कहा, ” मुझे सिर्फ 100 रुपये मिले थे, और इस पूरे टाइम में स्ट्रगल काफी था। हमारी सिचुएशन बहुत ही खराब थी… मैंने सब कुछ खो दिया… पैसे खो दिए, अवसर खो दिए। मेरे पिता मेरे जीवन में कभी नहीं थे।” दीपक ने सहानुभूतिपूर्वक जवाब देते हुए कहा, “बहुत दुःखद है।” जिस पर साई ने आगे कहा, “उन्होंने हमें छोड़ दिया।” वीडियो के अंत में दीपक साई को सांत्वना देते हुए कहते है, “रोओ मत।” पोस्ट का शीर्षक है: “हीरो का भाई था, 100 रुपये मिले थे – साई केतन ने अपने जीवन के संघर्षों की सच्चाई बताई।” ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ जियोसिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम हो रहा है।

 

इस बीच, साईं ने ‘चाशनी’ और ‘अग्नि साक्षी’ जैसे टीवी शो और ‘लव स्टूडियो’, ‘बियॉन्ड ब्रेकअप’ और ‘थ्री हाफ बॉटल्स’ जैसी वेब सीरीज में काम किया है। उन्होंने ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’, ‘अजय पासयादु’, ‘स्ट्रेंजर्स’, ‘पेलिकुटुरु पार्टी’ और अन्य तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय