Sunday, September 8, 2024

सहारनपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या,परिजनों में कोहराम,जांच में जुटी पुलिस

सहारनपुर। सहारनपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक अपने घर के सामने गली में खड़ा था। बीती देर रात वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार
सहारनपुर जनपद के कोतवाली सदर बाजार के रामनगर पठानपुरा में बीती देर रात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने अंजाम दिया।
कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने मौके पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि हत्या की वजह अभी पता नहीं चल पाई है। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है। जानकारी के अनुसार घटना बीत रात 12- साढे 12 बजे मोहल्ला रामनगर पठानपुरा में हुई। पुलिस के मुताबिक नमन भवानी (19) अपनी गली में खड़ा थाl इसी दौरान मोहल्ले में रहने वाला एक युवक आया और तमंचा नमन की कमर से सटकर गोली मार दी। इससे नमन जमीन पर गिर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक और कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि आरोपी मृतक के घर के नजदीक ही रहता है। हत्या किस वजह से की गई है। पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय