Friday, September 20, 2024

खाने की शौकीन रकुल ने शेयर की ‘अद्भुत’ कॉम्बो डिश, बोलीं- ये है उनका लंच ऑन द गो

मुंबई। हिन्दी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह जिनके लाखों चाहने वाले हैं। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह लंच में क्या देखकर वो खुद को रोक नहीं पाती हैं। रकुल ने एक तस्वीर साझा की। तस्वीर का कैप्शन दिया- चावल, लौकी और चिकन। इसके साथ ही उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ “लंच ऑन द गो” लिखा। यह पहली बार नहीं है कि रकुल ने अपने खाने के साथ फोटो शेयर की। खाने की शौकीन रकुल अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीर साझा करती हैं। 33 साल की हो स्टार अपनी सेहत और फिटनेस को लेकर भी काफी सजग है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इंस्टाग्राम पर वह अपने वर्कआउट की कई वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। अभिनेत्री हाल ही में अपने पति जैकी भगनानी के साथ छुट्टियों पर गई थीं। जिसकी तस्वीरें भी सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर की थीं। जैकी की फोन पर बात करते हुए एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, पति पत्नी और वो… उन्हें काम के कॉल से दूर रखना बहुत मुश्किल है। जैकी ने री शेयर करते हुए रकुल से पूछा था, क्या तुम मेरा पीछा कर रही हो। जिसके जवाब में रकुल ने लिखा, हां।

 

 

फिल्मी करियर की बात करें तो रकुल ने साल 2009 में कन्नड़ फिल्म “गिल्ली” से अभिनय यात्रा शुरू की। इसके बाद उन्होंने “लौकीम”, “नानकू प्रेमथो” और “जया जानकी नायका” जैसी कई साउथ फिल्मों में काम किया। रकुल ने “यारियां” से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने “दे दे प्यार दे” जैसी फिल्मों में काम किया। हाल ही में, रकुल कमल हासन अभिनीत “इंडियन-2” में नज़र आईं। एस शकर द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1996 में रिलीज़ हुई इंडियन का सीक्वल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय