Saturday, May 18, 2024

राजस्थान से काशी घुमने आया युवक तुलसी घाट पर गंगा में डूबा, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। राजस्थान भीलवाड़ा से श्री काशी विश्वनाथ दरबार में दर्शन पूजन के लिए आये तीन युवक गुरुवार को तुलसीघाट पर गंगा नदी में नहाते समय डूबने लगे। यह देख आस-पास मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो स्थानीय लोगों ने दो युवकों को तो किसी तरह बचा लिया। लेकिन एक युवक डूब गया। जब तक उसे गंगा से निकाला जाता उसकी मौत हो गई।

भीलवाड़ा निवासी विनय शर्मा(28) पुत्र उमेश शर्मा अपने दोस्तों रजत जोशी,प्रभाकर स्वामी, धनित सैनी व प्रिया सुधार के साथ वाराणसी घुमने के साथ दर्शन पूजन के लिए आये थे। आज अपराह्न में अस्सीघाट से पांचों टहलते हुए तुलसी घाट पर पहुंचे और कपड़े उतार कर गंगा में स्नान करने लगे। गहराई का अंदाजा न लगने पर रजत जोशी, विनय शर्मा व प्रभाकर स्वामी अचानक गहरे पानी में डुबने लगे। यह देख साथ आये युवकों के साथ आसपास मौजूद लोगों ने शोर मचाया तो वहां मौजूद मल्लाहों ने रजत और प्रभाकर को तो किसी तरह बचा लिया, लेकिन विनय शर्मा डूब गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचें अस्सी पुलिस चौकी प्रभारी राजकुमार वर्मा ने जल पुलिस एवं एनडीआरएफ टीम को बुलवा कर डूबे विनय शर्मा की तलाश कराई। टीम ने काफी प्रयास के बाद विनय को गंगा नदी से बाहर निकाल कर इलाज के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर भिजवाया। जहां चिकित्सकों की टीम ने जांच के बाद विनय शर्मा को मृत घोषित कर दिया।

घटना से क्षुब्ध क्षेत्रीय लोगों ने कहा कि तुलसीघाट पर गहराई का अंदाजा न होने के चलते लोग अक्सर डूब कर अपनी जान गंवा देते हैं। कई घटनाओं के बाद चेतावनी बोर्ड लगाया गया था। और सुरक्षा के लिए जंजीर भी लगी थी। इस साल फिर हादसों का सिलसिला जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय