Sunday, September 8, 2024

नोएडा की कंपनी में काम करने वाले युवक ने शादी का झांसा देकर सहकर्मी को बनाया हवस का शिकार, गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा के एक ही कंपनी में काम करने वाले एक युवक और युवती में प्रेम प्रसंग हो गया। इसी दौरान युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर शारिरिक संबंध बनाने लगा। युवती ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो युवक ने मारपीट कर उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। इस मामले की शिकायत पीड़िता ने थाना सेक्टर-63 पुलिस से की। मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने आज वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। एक अन्य मामले में थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर-16 में रहने वाली एक युवती ने शादी का झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप एक युवक पर लगाया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि गत दिनों एक युवती ने थाने में शादी का झांसा देकर शारिरिक संबंध बनाने के संबंध में एक युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इस मामले की जांच पड़ताल कर रही थाना पुलिस ने वांछित अभियुक्त शहादत पुत्र लियाकत को सेक्टर-62 गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त शहादत एवं वादिया एक ही कंपनी में काम करते थे तथा वहीं पर दोनों के बीच दोस्ती हुई। अभियुक्त शहादत द्वारा वादिया को शादी का झांसा देकर शारिरिक संबंध बनाये गये। जब वादिया द्वारा अभियुक्त शहादत को शादी करने के लिए कहा गया तो शहादत ने वादिया के साथ शादी करने से मना करते हुए वादिया के साथ मारपीट व गाली-गलौच की गयी तथा उसे जान से मारने की धमकी दी।

 

इसके अलावा थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर-16 में रहने वाली एक युवती ने दूसरे समुदाय के युवक पर आरोप लगाया है कि उसने शादी का झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया तथा अब वह दूसरी युवती के साथ शादी कर रहा है। पीड़िता ने इस मामले में महिला आयोग से लेकर पुलिस के आला अधिकारियों से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय