Monday, May 20, 2024

आम आदमी पार्टी का नया आरोप, केंद्र सरकार करा रही है ‘आप’ मुख्यालय की जासूसी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली-आम आदमी पार्टी (आप) ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी करते हुए केंद्र सरकार पर पार्टी मुख्यालय की जासूसी करने का आरोप लगाया।

आप के वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन कर कहा कि केंद्र सरकार, आम आदमी पार्टी मुख्यालय की जासूसी करवा रही है। पहली बार भारत में एक राष्ट्रीय दल के मुख्यालय की जासूसी करवाई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि पार्टी मुख्यालय पर सात जासूस भेजकर राष्ट्रीय दल की जासूसी की गई, ये लोग किसी सरकारी संस्था से जुड़े लग रहे है। पहले भी बताया गया था कि केंद्र सरकार ने इजराइल से पेगासस सॉफ्टवेयर ख़रीदा था, जिसके अवशेष उन जाने-माने लोगों के फ़ोन में मिले थे, जिनकी केंद्र सरकार से नहीं बनती। इसके अलावा कुछ दिनों पहले मुख्यमंत्री आवास की भी जासूसी की जा रही थी। यह बहुत गंभीर मामला है।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान में इस तरीके से डर और दहशत का माहौल है कि सरकार किसकी जासूसी कैसे करा रही है, इस संबंध में किसी को मालूम नहीं है। अभी तक केवल लोगों की जासूसी हुआ करती थी, मगर अब भारत के एक राष्ट्रीय दल के  राष्ट्रीय कार्यालय की जासूसी कराई जा रही है। जहां केंद्र सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास कहती है, यह जासूसी वहीं हो रही है।

श्री भारद्वाज ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में आम आदमी पार्टी कार्यालय के बाहर चार आदमी खड़े दिख रहे हैं। यह लोग राहगीरों की तरह यहां पर इधर-उधर टहलने का ढोंग कर रहे हैं। इसमें ये लोग किसी सरकारी संस्था से जुड़े लग रहे है। वहीं, तीन अन्य लोग पार्टी के आफिस के अंदर चले जाते है। बाहर मौजूद लोग पार्टी कार्यालय के अंदर भी झांकते देखे गए। अंदर जाने वाले तीन व्यक्ति उन चार लोगों से मिले हैं। कार्यालय के बाहर सिक्योरिटी वाले ने अंदर जाने वाले लोगों से उनका नाम व पता पूछा। मगर उन्होंने नाम और पता नहीं लिखा। कैमरे की ओर देखने के बाद ये लोग वहां से जल्द से जल्द निकल गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय