Sunday, April 28, 2024

आप ने 3 राज्यों में जीत के लिए भाजपा को बधाई दी, कहा- 6 दिसंबर की बैठक में ‘इंडिया’ की अगली रणनीति तय होगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में जीत के लिए भाजपा को बधाई दी और उम्मीद जताई कि वह अपने चुनावी वादों को पूरा करेगी।

इसमें यह भी मांग की गई कि पूरे देश के लिए सस्ती रसोई गैस उपलब्ध कराई जानी चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आप ने एक बयान में कहा, “हम लोगों की इच्छा के आगे झुकते हैं और तीन राज्यों में जीत के लिए भाजपा को बधाई देते हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि भाजपा अपने वादे पर खरी उतरेगी और ‘मुख्यमंत्री लाडली बहना आवास योजना’ के तहत घर उपलब्ध कराएगी।” साथ ही कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भाजपा वादे के मुताबिक 450 रुपये में रसोई गैस मुहैया कराएगी।

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी चुनाव लड़ने वाली पार्टी ने कहा, “हम मांग करते हैं कि पूरे देश के लिए सस्ती एलपीजी उपलब्ध कराई जानी चाहिए और इसे तीन राज्यों तक सीमित नहीं रखा जाना चाहिए।”

दिल्‍ली में सत्तारूढ़ पार्टी ने तेलंगाना में शानदार जीत पर कांग्रेस को भी बधाई दी।

इसमें कहा गया है, “हालांकि यह लोकसभा के लिए देश के मूड को प्रतिबिंबित नहीं करता है, क्योंकि कांग्रेस ने 2018 में मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में जीत हासिल की थी, लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने जीत हासिल की थी।”

आप ने कहा कि इंडिया गठबंधन की वार्ता अब छह दिसंबर को दिल्ली में होगी, जिसमें वे आगे की रणनीति तय की जाएगी।

इसमें कहा गया है कि यह इन राज्यों में प्रारंभिक चरण में है और “हम यह सुनिश्चित करने के लिए चुनाव लड़ रहे थे कि हमारा संदेश सभी तक पहुंचे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय