Sunday, April 28, 2024

शामली में विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद के कुछ लोगो से विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की गई है। जिसके संबंध में पीड़ितो ने एसपी को शिकायती पत्र देकर आरोपी ठग के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की गुहार लगाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के गांव जसाला निवासी कुलदीप,संदीप,मनदीप और झिंझना थाना क्षेत्र के राजजकनगर निवासी सोकिंद्र व उत्तराखंड के गांव गुरकुल नारसन निवासी अंकित कलेक्ट्रेट में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में पहुंचे। जहा उन्होंने एसपी को शिकायती पत्र देकर बताया की जिला मुजफ्फरनगर के कस्बा पुरकाजी निवासी सनव्वर उक्त सभी युवकों को थाइलैंड में नौकरी लगवाने का लालच दिया था। जिसके बाद युवक ठग के झांसे में आ गए और उन सभी युवकों ने ठग को करीब लाखो रुपए ले लिए।

जिसके बाद युवकों को नौकरी करने के लिए थाइलैंड राइवल वीजा पर यह कहकर भेज दिया गया की पंद्रह दिन बाद काम करने का वीजा लग जायेगा। जहा उक्त ठग का एक एजेंट युवकों को थाइलैंड में मिला जिसने उन्हें एक अनजान होटल में काम करने के लिए छोड़ दिया। जब युवकों के वीजा खतम होने के मात्र तीन दिन ही रह गए थे। जिसके संबंध में युवकों ने ठग के एजेंट से बात की तो उसने अफजल से बात करो।

 

लेकिन जब युवकों ने अफजल नामक व्यक्ति से बात की तो उसने साफ कह दिया की उसकी कोई जिम्मेदारी नहीं है। युवकों को समझ आ गया की वे ठगी का शिकार हो चुके है। जिसके बाद युवकों ने अपने खर्च से किसी तरह वापसी का टिकट कराया और बीती 11 नवंबर को युवक वापस अपने घर पहुंचे। पीड़ित युवकों ने एसपी से उक्त ठग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय