Sunday, May 19, 2024

जनकपुरी में पंचायत में ही भिड़े दो पक्ष, जमकर मारपीट, लड़का-लडकी के फरार होने पर हुआ हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। प्रेम प्रसंग के चलते एक माह से फरार चल रहे लड़का लड़की को लेकर चल रही पंचायत में ही दोनों पक्षों में कहासुनी के मारपीट हो गई, जिससे हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला संभाला। बताया जा रहा है कि थाना सिविल लाईन क्षेत्र के मौहल्ला जनकपुरी में आज सुबह चल रही पंचायत में हंगामा खड़ा हो गया। बहसबाजी से शुरू हुआ मामला देखते ही देखते जूतम-पैजार में बदल गया। फरार प्रेमी जोड़े की बरामदगी के लिए चल रही पंचायत में दोनों पक्ष एक-दूसरे से भिड़ गए। हंगामे की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौहल्ला जनकपुरी में एक ही मौहल्ले के रहने वाला प्रेमी युगल को फरार हुए करीब एक महीना हो चुका है। लड़की पक्ष की तरफ से सिविल लाइन थाने में शिकायत भी दी हुई है, लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी दोनों का कही कोई अता-पता नहीं चल सका है। दोनों की बरामदगी को लेकर रविवार को दोनों पक्षों के बीच पंचायत रखी गई। लड़की पक्ष लगातार लड़के पक्ष पर बरामदगी को लेकर दबाव बना रहा था।

इसी बात को लेकर मामला बहस में बदल गया और देखते ही देखते दोनां पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और जूतम-पैजार हुआ। हंगामे के बीच मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और अफरा- तफरी का माहौल पैदा हो गया। मारपीट में लड़के पक्ष की तरफ से मां-बेटा घायल भी हो गए। इसी बीच सूचना मिलते ही डायल 112 समेत स्थानीय पुलिस तक्काल मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कराया। फिलहाल इस मामले में किसी भी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। सिविल लाइन थाना प्रभारी अजय श्रोतीय ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़का-लड़की फरार चल रहे हैं। दोनों पक्षों के बीच हो रही वार्ता के दौरान कहासुनी हो गई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय