Sunday, May 12, 2024

अमिताभ बच्चन ने की मनमोहन सिंह की तारीफ, वीडियो हो रहा वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के दृढ़ संकल्प की प्रशंसा की है, जो चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बावजूद इस महीने की शुरुआत में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार (संशोधन) विधेयक, 2023 पर चर्चा में भाग लेने के लिए राज्यसभा में व्हीलचेयर पर आए थे।

विपक्षी दलों के कड़े विरोध के बावजूद लोकसभा में पारित होने के कुछ दिनों बाद 7 अगस्त को उक्त विधेयक उच्च सदन में पारित हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्विज़-बेस्ड रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 15 के 11वें एपिसोड में, जिसका नाम ‘रिश्ते स्पेशल’ है, होस्ट अमिताभ बच्चन ने भोपाल के एक शिक्षक हर्ष वर्मा का हॉट सीट पर स्वागत किया।

बिग बी ने 20,000 रुपये के प्रश्‍न में हर्ष से पूछा, “जुलाई 2023 तक डॉ. मनमोहन सिंह इनमें से किस सदन के सदस्य हैं?”

ऑप्शन थे- ए: पंजाब विधानसभा, बी: दिल्ली विधानसभा, सी: लोकसभा और डी: राज्यसभा।

हर्ष ने सही उत्तर दिया जो ‘राज्यसभा’ था। स्क्रीन पर डॉ. मनमोहन सिंह की तस्वीर दिखाई गई, जिसमें उन्हें व्हीलचेयर पर बैठे देखा जा सकता है।

तस्वीर को देखकर एक्टर ने कहा, “अपने छठे राज्यसभा कार्यकाल में डॉ. मनमोहन सिंह राजस्थान का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। राज्यसभा में मतदान हुआ था , जिसके लिए डॉ. सिंह आए थे। उनकी उम्र 90 साल से ज्यादा है, लेकिन फिर भी वह वोट देने के लिए व्हीलचेयर पर आए। यह हम सबके लिए एक बहुत ही प्रभावशाली दृश्य था।”

‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ सोनी पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय