Friday, June 28, 2024

कानपुर में त्रिनेत्र की मदद से पुलिस ने आठ घंटे में चोरी का किया खुलासा, दो गिरफ्तार

कानपुर। काकादेव थाना की पुलिस ने त्रिनेत्र के सहयोग से लाखों रुपये की चोरी का खुलासा आठ घंटे के अन्दर करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों के कब्जे से 2 लाख 30 हजार रुपये नकद एवं चोरी करने के उपकरण बरामद किया है। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त मध्य आरएस गौतम ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपितों में काकादेव थाना क्षेत्र स्थित शास्त्रीनगर पाल बस्ती निवासी अमरजीत उर्फ गोलू यादव और आदर्श राजपूत उर्फ छुटकी है। पुलिस टीम ने अमरजीत के कब्जे से एक लाख 10 हजार नकद और आदर्श राजपूत के कब्जे से एक लाख 20 हजार रुपये नकद एवं अन्य सामान और चोरी करने के कई उपकरण बरामद किया है।

 

उल्लेखनीय है कि कल्याणपुर आवास विकास काॅलोनी निवासी प्रणव चोपड़ा की काकादेव थाना क्षेत्र स्थित इलेक्ट्रॉनिक बाजार में दुकान है। उसने दो मई को सूचना दिया कि उसकी दुकान में लगी खिड़की की ग्रिल काटकर अन्दर गए और दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे का तार हटाकर तिजोरी काटकर नकदी सहित लाखों का सामान उठा ले गए। इस संबंध में मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही थी। जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद दोनों की पहचान की। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय