Sunday, May 19, 2024

इंडिया गठबंधन का हिस्सा है आप: सौरभ भारद्वाज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने गुरुवार को कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) इंडिया गठबंधन का हिस्सा है। उनकी पार्टी द्वारा तस्वीर साफ करने के बाद कांग्रेस नेता अलका लांबा के बयान से कोई फर्क नहीं पड़ता।

उन्होंने कहा, “हम इंडिया गठबंधन का हिस्सा हैं। पार्टी के प्रवक्ता बयान देते रहते हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को लांबा के उस बयान को गलत तरीके से उद्धृत किए जाने के बाद आप की ओर से तीखी प्रतिक्रियाएं आईं, जिसमें कहा गया था कि यह निर्णय लिया गया है कि उनकी पार्टी दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

लांबा ने बुधवार रात को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने बयानों का वीडियो मीडिया में साझा किया, इसमें उन्होंने कहा, “सवाल और मेरे जवाब सुनें और बताएं कि मैंने गठबंधन करने या न करने के बारे में कहां बात की।” ? विवाद किस बारे में है?”

विवाद के बाद कांग्रेस ने बुधवार शाम को एक बार फिर पार्टी मुख्यालय में दिल्ली के नेताओं की बैठक बुलाई।

बैठक के बाद दिल्ली प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा, ”मुझे लगता है कि आप में लोग अपरिपक्व हैं. अगर वे मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर इतना बड़ा फैसला लेना चाहते हैं, तो भगवान भी उन्हें नहीं बचा सकते।’

उन्होंने कहा कि बयान देने वाली शख्स ने साफ कर दिया है कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई (आप के साथ गठबंधन पर या सभी सात लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी करने के आदेश पर)।

बाबरिया ने कहा, “अगर किसी ने मीडिया में बयान दिया है, जैसा कि उन्होंने मुझे स्पष्ट किया है कि उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है और मीडिया को भी यह समझना चाहिए कि वे लोग इतने बड़े मुद्दे पर टिप्पणी करने में सक्षम नहीं हैं।”

इस बीच, भारद्वाज ने यह भी कहा कि गुरुवार को विधानसभा सत्र के दौरान सदन में आम आदमी पार्टी याचिका समिति की रिपोर्ट जैसे कुछ मुद्दे उठाएगी, इसमें वह इस बात पर चर्चा करेगी कि मुख्य सचिव द्वारा विधानसभा में कार्रवाई रिपोर्ट क्यों प्रस्तुत की गई। आप ने बुधवार से दिल्ली सत्र का दो दिवसीय विशेष सत्र बुलाया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय