Friday, April 26, 2024

अपमानजनक टिप्पणी पर भाजपा नेता गौरव भाटिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराऊंगी : आप नेता रीना गुप्ता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) नेता रीना गुप्ता ने कहा है कि वह भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगी, उन्होंने कहा है कि वह उनके साथ दुर्व्यवहार करेंगे।

रीना ने कहा कि वह गौरव भाटिया के खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) और दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) में शिकायत दर्ज कराएंगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी पत्र लिखेंगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आप प्रवक्ता ने कहा, “एक राष्ट्रीय टीवी चैनल पर मैं एक महत्वपूर्ण मुद्दे पर बहस में शामिल हुई। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और स्वयंभू वरिष्ठ वकील गौरव भाटिया भी उसी बहस में शामिल हुए। बहस के दौरान भाटिया ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। भाजपा ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ के नारे देती है और इस पार्टी के प्रवक्ता ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया।”

रीना ने कहा, “मैं आम आदमी पार्टी की हूं। हमारी पार्टी और नेता हमेशा ऐसे मामलों में आवाज उठाते हैं, चाहे वह महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न का मामला हो या मणिपुर की महिलाओं का। आप के नेता ऐसा करना जारी रखेंगे। अगर जरूरी हुआ तो हम ‘दुर्गा’ का रूप धारण करने और ऐसे अधर्मी लोगों को नष्ट करने के लिए तैयार हैं, यह कौशल हमारी भारतीय महिलाओं के पास है। हमारी पार्टी की कानूनी टीम ने एफआईआर दर्ज कराने की तैयारी कर ली है। हम एनसीडब्ल्यू और डीसीडब्ल्यू में शिकायत करेंगे और एफआईआर भी दर्ज ककरागे। मैं पीएम मोदी को पत्र लिखूंगी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय