Saturday, May 18, 2024

शामली में कांवड़ यात्रा को लेकर प्रशासन अलर्ट, डीएम व एसपी ने कांवड़ मार्ग का किया निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में कावड़ यात्रा को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड में नजर आ रहा है। डीएम व एसपी शामली ने कांवड़ मार्ग का भ्रमण किया और निर्धारित कावड़ कैंप स्थलों पर साफ सफाई के निर्देश भी दिए गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीएम शामली व पुलिस अधीक्षक ने रूट डायवर्जन को लेकर भी संबंधित अधिकारियों से वार्ता की है.अगामी कावड़ यात्रा को लेकर शामली प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद है। डीएम शामली रविंद्र कुमार का कहना है कि कावड़ यात्रा को सकुशल संपन्न कराने के लिए शामली प्रशासन लगातार कार्यबद्ध है। हमारी प्राथमिकता है कि कांवड़ मेले को सकुशल संपन्न कराया जाए और कांवड़ मेले में आने वाले सभी श्रद्धालुओं को चिकित्सा से लेकर खाने-पीने तक की सुविधाओं का विशेष ध्यान रखा जाए। डीएम शामली ने चिन्हित कावड़ स्थलों का भी निरीक्षण किया है। जहां पर साफ सफाई नहीं थी वहां पर साफ सफाई की पूर्ण व्यवस्था कराई गई है।

इसके अलावा कांवड़ मार्ग रूट डायवर्जन को लेकर भी एसपी शामली ने मार्ग की समीक्षा की है.फिलहाल जो अव्यवस्थाए हैं पुलिस और प्रशासन मिलकर उन्हें पूरा करने में लगा है। कावंड़ मार्ग के निरीक्षण के दौरान डीएम शामली रविंद्र सिंह, एसपी शामली अभिषेक झा व एडीएम संतोष कुमार व एडिशनल एसपी ओ०पी० सिंह समेत क्षेत्रीय अधिकारी मौजूद रहे ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय