Saturday, May 18, 2024

जश्न का वक्त नहीं, जंग का वक्त है- संजय सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह जश्न का वक्त नहीं जंग का वक्त है, जमकर लड़ेंगे और जीतेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संजय सिंह जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद बुधवार देर रात पार्टी मुख्यालय पहुंचे और यहां मौजूद पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और हजारों की तादात में मौजूद समर्थकों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते कहा कि जेल से छूटने के बाद अपने काम में लग गया हूं। जश्न का वक्त नहीं है, जंग का वक्त है। संघर्ष के लिए तैयार हो जाओ, जमकर लड़ेंगे और जीतेंगे। हमारे परिवार का मुखिया अरविंद केजरीवाल जेल में हैं। जब तक वह जेल में रहेंगे हम दोगुना मेहनत करेगे और जेल का जवाब वोट से देंगे।

 

 

उन्होंने कहा कि हम आंदोलन की कोख से पैदा हुए हैं, किसी बंदर घुड़की से डरने वाले नहीं हैं। अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का गुनाह केवल यह है कि वो दिल्ली की दो करोड़ जनता को अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य, बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा, मुफ्त में पानी, माताओं बहनों को एक हजार रुपए की आर्थिक मदद और बसों में फ्री यात्रा देना चाहते हैं।

 

संजय सिंह ने कहा कि भाजपाई कहते हैं कि चिट्ठी कैसे लिखेंगे। छह महीना जेल में रह कर आया। जेल मैनुअल में लिखा है कि कोई भी व्यक्ति जेल में रह कर असीमित चिट्ठियां लिख सकता है। भाजपाई हम लोगों को जेल भेज कर सारे कानून पढ़वा दे रहे हैं। अब इनका जवाब देने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि भ्रष्टाचारियों को नहीं छोड़ूंगा, पूरब से पश्चिम तक, उत्तर से दक्षिण तक जितने भ्रष्टाचारी हैं, उन सबको भाजपा में शामिल करूंगा।

 

उन्होंने कहा कि हम लोग आम आदमी पार्टी को अपना परिवार मानते हैं। अगर हमारे परिवार पर कोई भी संकट आएगा तो एक-एक कार्यकर्ता सीना तानकर अपने नेता के साथ खड़ा रहेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय