Sunday, September 8, 2024

हरियाणा चुनाव के पहले पंचकूला में केजरीवाल की गारंटी प्रोग्राम लांच करेगी ‘आप’

चंडीगढ़, 19 जुलाई (आईएएनएस)। आम आदमी पार्टी ने हरियाणा चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल शनिवार को पंचकूला में केजरीवाल की गारंटी लांच करेंगी। इस कार्यक्रम की जानकारी आम आदमी पार्टी नेता सुशील गुप्ता ने एक प्रेस कांफ्रेस कर दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा, “हरियाणा चुनाव का बिगुल बज चुका है। कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल पंचकूला में अरविंद केजरीवाल जी की गारंटी को लांच करने आ रही हैं। हरियाणा में आम आदमी पार्टी की पहली गारंटी सुनीता केजरीवाल जी देंगी। शनिवार को पंचकूला के इंद्रधनुष स्टेडियम में दोपहर एक बजे एक टाउन हॉल का आयोजन किया जायेगा। जिसमें इस गारंटी को लांच किया जायेगा।“ उन्होने आगे कहा, “इस कार्यक्रम में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल होंगे। इसके अलावा राज्यसभा सांसद संजय सिंह व संदीप पाठक भी शामिल शामिल होंगे।

 

 

हम मजबूती के साथ नब्बे की नब्बे सीटों पर चुनाव की तैयारी कर रहे हैं। सुनीता केजरीवाल इसी कड़ी में घोषणाएं करेंगी। विधानसभा के हिसाब से हमारी करीब 45 मीटिंग होंगी।“ प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा सरकार की नीतियों पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा, “भाजपा पिछले 10 सालों से किसानों को धोखा देने का काम कर रही है। किसानों को प्रताड़ित करने का काम कर रही है। किसानों पर आंसू गैस छोड़ने वाले, लाठी चलाने वाले, गोली चलाने वाले पुलिस वालों को वीरता पुरस्कार देने का काम कर रही है। हरियाणा के डीजीपी उनको गैलेंट्री अवार्ड देने की सिफारिश कर रहे हैं।

 

 

हरियाणा सरकार 750 किसानों की शहादत पर एक शोक प्रस्ताव पास नहीं कर पाई।” वह आगे कहते हैं, “एमएसपी की गारंटी का कानून बनाने का झूठा वादा कर प्रधानमंत्री ने संसद या संसद के बाहर एक शब्द नहीं कहा। परंतु किसानों पर झूठे केस लगाकर गिरफ्तार करने वाले, कंटीले तार लगाकर उनको रोकने वाले अफसरों को अब भाजपा पुरस्कृत करने जा रही है। आपकी वजह से हरियाणा और देश के किसानों की शहादत हुई।

 

आज उन पुलिस वालों को वीरता पुरस्कार देकर किसानों के जले पर नमक छिड़कने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है। उनकी इस बर्बरतापूर्ण कार्यवाही और हाईकोर्ट के आदेश के बाद भी उनको दिल्ली जाने से रोकने वाले अधिकारियों को भाजपा पुरस्कृत कर रही है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय