Friday, April 26, 2024

मेरठ में शरारती तत्वों ने शिव की मूर्ति खंडित की, क्षेत्र में फैला तनाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रोहटा (मेरठ)। जिले के थाना रोहटा क्षेत्र के कैथवाड़ी गांव में शिव की मूर्ति को कुछ शरारती तत्वों ने देर रात खंडित कर दिया। इससे विहिप व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एतराज जताते हुए थाना पहुंचकर हंगामा किया। हंगामा कर रहे लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की मांग की। गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है और लोगों में आक्रोश है।

जानकारी के मुताबिक, मेरठ-बड़ौत रोड पर स्थित कैथवाड़ी बिजली घर के बाहर काफी समय से भगवान शिव की बड़ी मूर्ति लगी है। ग्रामीणों ने बताया कि रात अज्ञात शरारती तत्वों ने ईंट पत्थरों से भगवान शिव की मूर्ति को खंडित कर क्षतिग्रस्त कर दिया। इस मामले का पता कुछ लोगों को चला तो वह मौके पर पहुंचे और शिव की खंडित मूर्ति का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालते हुए आक्रोश जताया। साथ ही थाने पर भी काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे और खंडित शिव की मूर्ति को लेकर पुलिस के सामने रोष जताया और मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के लिए हंगामा कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भगवान शिव की मूर्ति खंडित करने पर ग्रामीणों व हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है। उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर जल्द घटना के खुलासे की मांग की है। फिलहाल मामले को लेकर तनातनी बनी हुई है। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मामला दर्ज कर आरोपियों गिरफ्तारी की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय