Sunday, May 19, 2024

बिजनौर में भयंकर हादसा, नदी में डूबे 4 लोगों की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर| उत्तर प्रदेश के बिजनौर में बरसाती नदी में आए तेज बहाव ने कहर मचाया हुआ है। नदी में आए तेज बहाव के कारण एक टेंपो पानी में डूब गया, जिससे दो महिलाओं व दो मासूम बच्चों की मौत हो गई। वहीं, गोताखोरों ने चारों शवों को बाहर निकाल लिया है। उधर, परिवार व गांव में मातम पसरा है।बिजनौर के नगीना में गुरुवार रात को बरसाती नदी में पानी के तेज बहाव के चलते एक टेंपो पानी में डूब गया था। वहीं, टेंपो में सवार दो महिलाओं व दो बच्चियां डूब गईं, जबकि बच्चों के पिता ने किसी तरह अपनी जान बचा ली। बताया गया कि पानी में डूबने से दो महिलाओं और दोनों बच्चियों की मौत हो गई हैं। पुलिस ने चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगीना के मोहल्ला कलालान निवासी अनवर पुत्र अब्दुल जब्बार अपनी पत्नी रूबी (27), बहन सानवी व पुत्री उमेदा (3) व आयशा डेढ़ वर्ष के साथ अपने टेंपो से दवाई लेने पुरैनी गया था। इसके बाद वह दवाई लेकर रात में करीब 9:30 बजे वापस लौटने के दौरान टोल प्लाजा पर टैक्स बचाने के चक्कर में ग्राम कोटरा के रास्ते वापस आ रहा था। इसी बीच रास्ते में पोधाई नदी पर काफी जलभराव होने के कारण सड़क दिखाई नहीं दी और वे टेंपो सहित नदी में गिर गए।वहीं, अनवर तो पानी से किसी तरह बचकर बाहर निकल गया लेकिन, पत्नी व बहन और दोनों बच्चियां पानी में बह गए। पुलिस ने अनवर की बहन व पत्नी के शवों को रात में ही निकाल लिया था लेकिन, दोनों बच्चियों के शवों को शुक्रवार सुबह कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने पानी से निकाला।

 

पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बिजनौर भेज दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीएम शैलेंद्र कुमार सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी संग्राम सिंह, थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वशिष्ठ, चेयरपर्सन पुत्र शेख शाहनवाज खलील मौके पर पहुंचे और परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया।

 

बताया जाता है कि अनवर अपने इसी टेंपो से गांव-गांव सब्जी बेचकर परिवार का पालन-पोषण करता हैं। छोटी सी टोल टैक्स की रकम बचाने के चक्कर में अनवर का पूरा परिवार एक पल में ही खत्म हो गया।

 

नदी में डूबने से चार लोगों की मौत के बाद जिलाधिकारी उमेश मिश्रा ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया और मार्ग को दोनों तरफ से बंद करने के निर्देश दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय