Sunday, April 28, 2024

शामली में एबीवीपी के छात्रों ने लगाये जिला विद्यालय निरीक्षक के मुर्दाबाद के नारे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में अवैध तरीके से संचालित किए जा रहे कोचिंग सेंटरों के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने मोर्चा खोल दिया है। जहाँ छात्रों ने जिला विद्यालय निरीक्षक मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिलाधिकारी को एक ज्ञापन सोपते हुए उक्त मामले में 7 दिन के अंदर कार्रवाई किए जाने और कार्रवाई न होने पर उग्र आंदोलन किए जाने की चेतावनी दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आपको बता दें कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले दर्जनों छात्र जिला विद्यालय निरीक्षक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। जहा उन्होंने कलेक्ट सभागार में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में बैठे अधिकारियों को जिलाधिकारी के नाम संबोधित एक ज्ञापन सॉफ्टवेयर हुए बताया कि जनपद में अवैध कोचिंग सेंटर की बाढ़ आई हुई है।

 

जिनमे बहुत से कोचिंग सेंटरों ना तो मानक पूरे हैं और ना ही कोई रजिस्ट्रेशन है और छात्र-छात्राओं की सुरक्षा हेतु कोई व्यवस्था भी नहीं है। जिसके संबंध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूर्व में भी जिला विद्यालय निरीक्षक को कई बार अवगत करा चुके हैं। लेकिन इसकी तरफ कोई भी कारवाई नहीं की जा रही है। छात्रों ने कहा कि इसके अलावा सर्दियों में प्रातः 8:00 बजे से पहले कोई भी कोचिंग सेंटर ना खोला जाए और जिलाधिकारी के आदेशों के  बावजूद भी खोले जा रहे स्कूलों पर कार्रवाई की जाए। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जिलाधिकारी से एक सप्ताह के भीतर उक्त मामले में उचित कार्रवाई के जाने  की मांग की है। साथ ही कार्रवाई न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है।

 

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय