Saturday, May 11, 2024

मथुरा में माइक्रो फाइनेंस कर्मी से लूट करने वाले बदमाश गिरफ्तार,दो साथी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। थाना छाता पुलिस और स्वॉट टीम की शनिवार तड़के अकबरपुर-तरौली मार्ग स्थित पिल्हौरा गांव के जंगल में बदमाशों से मुठभेड़ हो गई,जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए,जबकि अंधेरे और कोहरे का फायदा उठाकर दो बदमाश भाग निकले। घायल दोनों बदमाशों को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

एसपी ग्रमीण त्रिगुण बिसेन ने बताया कि कुछ ही दिन पहले गांव पिल्हौरा बंबा के पास माइक्रो फाइनेंस कर्मी से मारपीट करके सवा लाख रुपये लूट लिये थे। इस वारदात के बाद घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम लगाई गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि बदमाशों की लोकेशन पुलिस को गांव पिल्हौरा के आसपास के इलाके में हुई तो थाना छाता और हाईवे पुलिस,स्वाट टीम ने घेराबंदी के दौरान थाना हाईवे क्षेत्र के गांव उस्फर निवासी जगदीश पुत्र विक्रम और गांव नवीपुर का रहने वाला बदमाश अनिल पुत्र प्रीतम ठाकुर पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। दोनों के पैर में गोली लगी है। मौके से दो 315 बोर तमंचे, कारतूस और 24 हजार रुपये बरामद हुए हैं। सीएचसी छाता में दोनों को भर्ती कराया गया। थाना छाता के गांव बिदावली का बदमाश बबलू पुत्र करण ठाकुर ने अपने एक अन्य साथी गजेंद्र के साथ भाग गया। दोनों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय