Sunday, May 19, 2024

दिल्ली में रिश्तेदार ने एक व्यक्ति को आग लगाई, हुई दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली में एक 23 वर्षीय व्यक्ति को उसके रिश्तेदार ने कथित तौर पर आग लगा दी, जिसमें वह 75 प्रतिशत झुलस गया था। अब इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है।

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मृतक की पहचान उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद निवासी नुमान के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, बुधवार दोपहर करीब 3.55 बजे वजीराबाद थाने की पुलिस को आग से जलने की सूचना मिली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ”जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा व्यक्ति को पहले ही अस्पताल पहुंचा दिया गया। वह 75 प्रतिशत जला हुआ पाया गया। अस्पताल में जांच अधिकारी (आईओ) ने पीड़ित का बयान लिया। उसने आरोप लगाया कि उसके 22 वर्षीय रिश्तेदार ने उसे अपने पास आने के लिए संदेश भेजा और फिर उसके ऊपर कुछ ज्वलनशील पदार्थ डाला और आग लगा दी।”

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। हालांकि, नुमान ने इलाज के दौरान शुक्रवार को अस्पताल में दम तोड़ दिया।

अधिकारी ने कहा कि अपराध स्थल की फॉरेंसिक जांच की गई है और कपड़े, मोबाइल फोन और सीसीटीवी फुटेज सहित सबूत जब्त किए गए हैं।

पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में शख्स के बयान में कुछ विसंगतियां सामने आई हैं। अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच जारी है और जुटाए गए सबूतों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय