Saturday, June 22, 2024

शामली में जानलेवा हमले के आरोपी दे रहे हत्या की धमकी, कैडी गांव के दर्जनों ग्रामीण पहुंचे कलेक्ट्रेट

शामली। कैडी गांव में परिवार पर जानलेवा हमले की वारदात के बावजूद भी आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। पीड़ित पक्ष ने आरोपियों पर फैसला करने नही तो हत्या करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। मामले में दर्जनों की संख्या में कलेक्ट्रेट पहुंचे ग्रामीणों ने डीएम से शिकायत की है। आरोप है कि पुलिस द्वारा कार्रवाई नही करने के कारण आरोपियों के हौंसले बुलंद हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को बाबरी थाना क्षेत्र के गांव कैडी निवासी रामपाल पुत्र मंगलू दर्जनों ग्रामीणों के साथ शामली कलेक्ट्रेट पर पहुंचा। ग्रामीण ने डीएम दफ्तर पर शिकायत करते हुए बताया कि 21 मई को गांव के ही कुछ लोगों ने उसके परिवार पर जानलेवा हमला किया था, जिसमें कई लोग घायल हुए थे और बेटे धनुष की हत्या गंभीर बनी हुई है।

 

ग्रामीण ने बताया कि वह चंदा एकत्र कर बेटा का उपचार करा रहा है, जबकि मामले में चार अभियुक्तों के खिलाफ बाबरी थाने पर मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है, जबकि अन्य अभी भी खुले घूमते हुए मुकदमें में फैसला करने नही तो जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ितों ने इस संबंध में शिकायत करते हुए बाबरी पुलिस पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नही करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पुलिस द्वारा कार्रवाई नही करने के कारण ही आरोपियों के हौंसले बुलंद हैं और वें लगातार परिवार को धमका रहे हैं। शिकायकर्ता पक्ष ने जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। उक्त प्रकरण में एसडीएम ने पीड़ित पक्ष को आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय