Sunday, July 7, 2024

महामंडलेश्वर महेंद्र दास से रंगदारी मांगने के आरोपी को अलीगढ़ से किया गिरफ्तार

मेरठ। अखिल भारतीय श्रीपंच निर्मोही अखाड़े के महामंडलेश्वर महेंद्र दास महाराज से रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया था। इस संबंध में उन्होंने सदर थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। इस दौरान महामंडलेश्वर महेंद्र दास ने बताया था कि उनको फोन करके किसी ने पांच लाख की रंगदारी मांगी है। इसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई और एक आरोपी को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को पुलिस सदर थाने लेकर पहुंची है। जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के बैंकर्स स्ट्रीट निवासी महेंद्र दास महाराज ने शनिवार को थाने में रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने के मामले में तहरीर दी थी। जहां उन्होंने बताया था कि उनके मोबाइल पर एक अज्ञात नंबर से कॉल आई थी। जिसमें कॉल करने वाले ने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी, साथ ही धमकी दी थी कि यदि रंगदारी नहीं दी, तो शरीर में पीतल भर दिया जाएगा। उनका कहना था कि पहले तो उन्होंने इसे हल्के में लिया, लेकिन आरोपी ने पांच बार कॉल करके धमकी भरे लहजे में मांग दोहराई तो वह थाना सदर पहुंच गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने गठित की थीं टीमें
सदर थाने में महामंडलेश्वर ने पुलिस को मामले से अवगत कराया और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ कैंट प्रकाश चंद्र अग्रवाल ने जांच के लिए टीमें गठीत की थीं। प्रकाश चंद्र अग्रवाल ने बताया था कि इस मामले की जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। जांच पड़ताल के लिए महामंडलेश्वर का मोबाइल सर्विलांस पर लगाया गया। इसके बाद एक आरोपी को पुलिस ने अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया। जिसको पकड़कर सदर थाने लाया गया। फिलहाल इस मामले में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय