Friday, May 17, 2024

शाह ने जयपुर शहर की चारदीवारी में किया रोड शो

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी मंजू शर्मा के समर्थन सोमवार शाम रोड शो किया, जिसमें जनसैलाब उमड़ पड़ा।

शाह ने जयपुर शहर की चारदीवारी में रोड शो सांगानेरी गेट से शुरू किया। रोड शो में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी एवं प्रत्याशी मंजू शर्मा भी उनके साथ थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान सड़क के दोनों ओर जनसैलाब उमड़ पड़ा और जगह जगह फूलों की वर्षा करके शाह का स्वागत किया। इस दौरान शाह ने हाथ हिलाकर एवं हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।

इस दौरान श्री शाह ने कहा कि हम इस बार राजस्थान में हैट्रिक करके सभी 25 सीटें मोदी को देने जा रहे हैं। रोड शो में उमड़े जनसैलाब को देखकर खुश नजर आ रहे शाह ने कहा कि शो में जहां तक नजर पहुंच रही है वहां तक भगवा ही भगवा नजर आ रहा हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी ने मातृ शक्ति के लिए बहुत काम किया है और गैस, घर एवं शौचालय देकर उन्हें सम्मान दिया है । उन्होंने कहा कि महिलाओं को हर जगह सम्मान दिया गया। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार चुनाव में हम 400 पार का लक्ष्य हासिल करेंगे।

रोड शो सांगानेरी गेट से शुरू होकर बड़ी चौपड़ होते हुए छोटी चौपड़ तक किया गया। इसी जगह विधानसभा चुनावों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रोड शो किया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय