Thursday, September 19, 2024

जालौन में किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आराेपी गिरफ्तार

जालौन। जनपद के एट थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव में गुरुवार की बीती रात किसान के ऊपर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हमला कर दिया गया। गंभीर रूप से जख्मी किसान काे मेडिकल कालेज ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। किसान की मौत से गुस्साएं ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर धावा बोल दिया। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंचीं और गांव में तनावग्रस्त हालातों को देखते हुए पुलिस बल तैनात करते हुए
आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एट थाना क्षेत्र स्थित चमारी गांव रहने वाले देव सिंह परिहार (52) पुत्र जानकी परिहार किसान थे। गुरूवार को किसान अपने खेत से लौट रहे थे। परिजनों ने बताया कि जब वह अपने घर के पास बने सरकारी स्कूल के पास पहुंचे। तभी उनके ऊपर पीछे से गांव के रहने वाले कृष्णकुमार पटेल उर्फ बबलू पटेल ने कुल्हाड़ी से एक के बाद एक कई वार करते हुए हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। लहूलुहान हालत में किसान को मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना की बाद परिजन जब शव लेकर गांव पहुंचे ताे माहाैल तनावपूर्ण हाे गया। परिजनाें के साथ गुस्साएं ग्रामीणों ने आरोपी के घर पर धावा बोल दिया। इस सूचना पर थाना पुलिस माैके पर पहुंची व स्थिति काे काबू किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर दुर्गेश कुमार ने बताया कि धारदार हथियार से एक किसान की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। हत्या का कारण जानने का प्रयास किया जा रहा है कि किन परिस्थितियों में यह वारदात की गई है। मृतक देव सिंह परिहार 34 साल पहले हिस्ट्रीशीटर था। मगर इस दौरान आराेपी व उसके बीच कोई भी बात नहीं हुई थी। इन दिनाें मृतक देव सिंह घर पर रहकर खेती किसानी का काम करता था। लेकिन यह हत्या किन परिस्थितियों में की गई है। इसकी जांच की जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय