Saturday, April 27, 2024

जिस बेटी को अंगुली पकड़कर चलना सिखाया, उसी ने करा दी पिता की हत्या, प्रेमी समेत गई जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा -क्या कोई बेटी अपने पिता की हत्यारी बन सकती है, आम तौर पर इस सवाल का जवाब नहीं होगा लेकिन हम आपको एक ऐसी घटना बता रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी दंग और हैरान रह जाएंगे। इस घटना में उसी बेटी ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया जिसने उसे उंगली पकड़कर चलना सिखाया था, हत्या की वजह भी कोई गैर था, यानी कि लड़की का प्रेमी, मानवीय रिश्तों को झकझोरने वाली ये घटना यूपी के बांदा की है।

बांदा जिले के बिसंडा क्षेत्र में पिता के हत्या के आरोप में पुत्री और उसके प्रेमी समेत तीन लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।
अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि चंद्रायल गांव निवासी मोती लाल यादव (42) की पुत्री सरवन का गांव के ही कमल नामक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनाे विवाह करना चाहते थे लेकिन मोतीलाल को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। मोतीलाल पुत्री को मारपीट कर प्रताड़ित भी करता था। पिता को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने उसकी हत्या की योजना बनाई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि गत 25 फरवरी को मोतीलाल की खेत में पहुंचने की सूचना उसकी बेटी ने अपने प्रेमी कमल को दी। जिससे कमल अपने एक अन्य साथी सूरज को लेकर लाठी डंडा और कुल्हाड़ी के साथ वहां पहुंच गया । जहां सभी लोगों ने लाठी-डंडे से पीटकर व कुल्हाड़ी से काटकर मोतीलाल की हत्या कर दी और शव को वहीं छिपा दिया।

हत्या के बाद मृतक का मोबाइल फोन उसकी पुत्री ने ले लिया और उसका सिम कार्ड तोड़कर छत के ऊपर फेंक दिया जिसे पुलिस ने बाद में बरामद किया।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना का मुकदमा बिसंडा थाने में पंजीकृत किया गया। घटना के अनावरण के लिये पुलिस की कई टीमें लगाई गई जिसके बाद मंगलवार को घटना का खुलासा करने में पुलिस कामयाब हो गई।

उन्होंने बताया कि घटना का अनावरण करते हुए पुलिस ने मृतक की पुत्री व उसके प्रेमी तथा प्रेमी के साथी को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया।

उन्होंने बताया कि अभियुक्तों की निशानदेही पर मृतक व मृतक की पुत्री के मोबाइल फोन व मृतक के मोबाइल का तोड़ा गया सिमकार्ड , हत्या में प्रयुक्त लाठी , डंडा , कुल्हाड़ी तथा घटना के समय पहले गए आरोपियों के कपड़े आदि भी बरामद किए गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय